• search
छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

छत्तीसगढ़: पत्नी के चरित्र पर था संदेह, पति ने रक्षाबंधन के दिन पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

|

धमतरी। रक्षाबंधन के दिन छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में एक युवक ने अपनी पत्नी को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार डाला। दरअसल, युवक को अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह था। जिसके चलते दोनों के बीच अक्सर विवाद भी होता था। सोमवार 3 अगस्त को भी दोनों के बीच विवाद हुआ, जिसके चलते उसने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देने के बाद खुद ही थाने पहुंचकर सोमवार देर रात सरेंडर कर दिया।

Husband beat his wife to death in Dhamtari district chhattisgarh

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना मगरलोड थाना क्षेत्र की है। सौंगा गांव निवासी बसंत साहू (32) की शादी करीब 8 साल पहले यशोदा (28) से हुई थी। शादी के दो साल तक सब ठीक रहा, लेकिन इसके बाद पति-पत्नी के बीच विवाद शुरू हो गया। दोनों के बीच आए दिन झगड़ा होता था। इसके चलते बसंत कुछ समय के लिए घर छोड़कर चला गया और बाहर रहने लगा था। बताया जा रहा है कि रक्षाबंधन के दिन फिर दोनों के बीच झगड़ा हुआ।

बसंत को अपनी पत्नी के चरित्र पर लेकर संदेह था। इस दौरान बसंत ने आधी जली हुई पड़ी लकड़ी से यशोदा के सिर पर कई वार कर दिए। इससे यशोदा की मौके पर ही मौत हो गई। दिनभर वह घर में ही पड़ा रहा। इसके बाद रात करीब 11.30 बजे थाने पहुंचा और जानकारी दी। पुलिस बसंत के साथ उसके घर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। इसके साथ ही वारदात में प्रयुक्त लकड़ी भी बरामद कर ली ही है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजने की कार्रवाई सुबह शुरू की गई।

ये भी पढ़ें:- नक्सली हमले में शहीद हुए सहारनपुर के लाल अनुज सैनी, रात को हुई थी आखिरी बार परिजनों से बात

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Husband beat his wife to death in Dhamtari district chhattisgarh
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X