• search
छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

छत्तीसगढ़ः प्रेम-प्रसंग के चलते 4 बच्चों की मां ने 5 बच्चे के पिता के साथ की खुदकुशी, नदी किनारे मिली लाश

|
Google Oneindia News

गरियाबंद। छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले के जुगाड़ थाना क्षेत्र में एक महिला और एक युवक की लाश नदी किनारे बरामद हुई है। दोनों ने जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी की थी। शव मिलने को सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दोनों मृतक एक ही गांव के रहने वाले और शादीशुदा थे। पुलिस ने आशंका जताई है कि प्रेम प्रसंग के चलते दोनों ने आत्महत्या की है। हालांकि पुलिस मामले की जांच अभी कर रही है।

gariaband man and woman did suicide in love affair

दरअसल, पुलिस को स्थानीय लोगों ने सूचना दी कि एक महिला और एक पुरुष की लाश नदी किनारे पड़ी हुई है। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों ही शवों कि शिनाख्त कराई तो पता चला कि 37 वर्षीय परमेश्वर मरकाम और 38 वर्षीय ललिता यादव की लाश है। दोनों ही साहेबिन कछार गांव के रहने वाले थे। पुलिस ने शव के आसपास खोजबीन की तो उन्हें डिस्पोजल में एक तरल पदार्थ मिला।

शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया तो पता चला कि मौत जहरीला पदार्थ पीने के चलते हुई है। पुलिस ने छानबीन शुरू की तो जानकारी मिली कि दोनों ही शादीशुदा थे। ललिता विधवा थी और उसके चार बच्चे हैं। जबकि परमेश्वर के 5 बच्चे हैं। गांव वालों से पूछताछ करने पर बताया कि ललिता और परमेश्वर में गहरी दोस्ती थी। दोनों का एक-दूसरे के पास काफी आना-जाना लगा रहता था। रविवार को दोनों साथ में निकले थे। इसके बाद से उनका कुछ पता नहीं था। इस बीच अगले दिन सोमवार को दोनों के शव मिले। ऐसे में पुलिस को प्रेम प्रसंग में जान देने की आशंका है।

VIDEO: महिला को मौत के मुंह से यूं खींच लाया RPF जवान, रेल मंत्रालय ने शेयर किया वीडियोVIDEO: महिला को मौत के मुंह से यूं खींच लाया RPF जवान, रेल मंत्रालय ने शेयर किया वीडियो

English summary
gariaband man and woman did suicide in love affair
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X