• search
छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

MP के पूर्व डिप्टी सीएम के बेटे, बहू और पोती की हत्या, छत्तीसगढ़ के गांव में मिला शव

|

रायपुर, अप्रैल 21: छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक दिल दहला देने वाली वारदात हुई है, जहां पर तीन लोगों की हत्या कर दी गई। ये तीनों मध्य प्रदेश के पूर्व डिप्टी सीएम प्यारेलाल कंवर के परिजन थे। अभी तक इस मामले में पुलिस को कोई ठोस सुराग नहीं मिला है, जिस वजह से अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। साथ ही कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर भी पूछताछ की जा रही है।

murder

जानकारी के मुताबिक कोरबा जिले के एक गांव में प्यारेलाल कंवर के बेटे, बहू और उनकी पोती का शव मिला। आनन-फानन में लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। जांच में पता चला कि तीनों की हत्या धारदार हथियार से की गई है। मृतकों में जो बच्ची शामिल थी, उसकी उम्र महज 5 साल है। वहीं दो अन्य की पहचान हरीश कंवर और सुमित्रा कंवर के रूप में हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही राजस्व मंत्री जय सिंह अग्रवाल समेत कई वरिष्ठ कांग्रेसी नेता मौके पर पहुंचे।

जोधपुर : फोन करने पर टोका तो भाभी ने की ननद की हत्या, कूलर की आवाज में दबी रेखा की चीखेंजोधपुर : फोन करने पर टोका तो भाभी ने की ननद की हत्या, कूलर की आवाज में दबी रेखा की चीखें

मामले में कोरबा के एसपी अभिषेक मीणा ने बताया कि एक घर में तीन शव मिले थे। जिनकी पहचान बाद में पूर्व डिप्टी सीएम प्यारेलाल कंवर के बेटे, बहू और पोती के रूप में हुई। शुरुआती जांच में ऐसा लग रहा कि धारदार हथियार से हमला कर तीनों की हत्या की गई है, लेकिन मौत की पुख्ता वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगी। उनकी टीम ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

English summary
former MP deputy CM Pyarelal Kanwar 3 family members Korba village
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X