• search
छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

छत्तीसगढ़ः पूर्व सीएम रमन सिंह कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर खुद दी जानकारी

|

रायपुर। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। पूर्व सीएम रमन सिंह ने शनिवार को ट्वीट कर जानकारी दी कि जांच के बाद उनमें कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा है कि मैंने कोरोना वायरस के शुरुआती लक्षण नजर आने पर परीक्षण कराया था, जिसमें मेरी रिपोर्ट से संक्रमण सामने आया है।

    Coronavirus Update: Chhattisgarh के पूर्व CM Raman Singh कोरोना पॉजिटिव | वनइंडिया हिंदी

    former cm raman singh corona positive

    साथ ही उन्होंने यह भी ट्वीट किया कि मेरा निवेदन है कि विगत दिनों जो भी लोग मेरे संपर्क में आये हैं वह पृथक-वास में रहें तथा अपना कोविड-19 परीक्षण जरूर कराएं। इसके अलावा आपको बता दें कि प्रदेश में कोरोना के मामले बढ़ने के साथ ही राजधानी रायपुर सहित 10 जिलों में सोमवार से एक हफ्ते के लिए लॉकडाउन लगाने की घोषणा की गई है।

    संभवत: इतने लंबे समय के लिए फिर से लॉकडाउन लगने वाला छत्तीसगढ़ पहला राज्य होगा। साथ ही राजधानी रायपुर को 28 सितंबर तक कंटेनमेंट जोन भी घोषित किया गया है। जिला दण्डाधिकारी द्वारा जारी आदेश के मुताबिक, रायपुर में अब तक 26,000 से अधिक कोरोना संक्रमितों की पहचान की जा चुकी है और रोजाना 900 से 1000 नए कोविड मरीज मिल रहे हैं।

    वायरस के रोकथाम की कोशिशों के बावजूद कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में वृद्धि हो रही है। वायरस के रोकथाम और चेन को तोड़ने के लिए पूरे रायपुर जिले को कंटेनमेंट जोन घोषित किया जाना जरूरी है।

    राजस्थान में जयपुर समेत इन 11 जिलों में धारा 144 लागू, अब तक 1 लाख 14 हजार लोग कोरोना पॉजिटिव

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    former cm raman singh corona positive
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X