• search
छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

छत्तीसगढ़ में कोरोना से हुई हर मौत का होगा ऑडिट

|
Google Oneindia News

रायपुर, 21 जनवरी। छत्तीसगढ़ कोरोना संक्रमण के साथ ही मौत के आंकड़े भी सरकार की चिंता बढ़ा रहे हैं। गुरुवार को छत्तीसगढ़ मे 15 कोविड पॉजिटिव मरीजों की मौत हो गई थी,जिसके बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने स्वास्थ्य विभाग को राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण से हुई मौत के मामलों का ऑडिट कराने के लिए कहा है। कोरोना वायरस के प्रसार के साथ हो रही मौतें वाकई में डराने वाली हैं, क्योंकि हर दिन कोविड मरीजों के मौत की खबरें आ रही हैं। शुक्रवार को भी प्रदेश में 8 मरीजों की मौत दर्ज की गई है।

CORONA

नहीं थम रही मौते ,कल हुई थी 15 की मौत

छत्तीसगढ़ में एक ही दिन में कोरोना संक्रमण का शिकार हो चुके लोगो में से 15 लोगों की मृत्यु होने की सूचना के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने चिंता जताते हुए स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख सचिव को प्रत्येक मामले का ऑडिट कराने का निर्देश दिया है । मुख्यमंत्री बघेल ने राज्य के वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों को संक्रमण की रोकथाम और संक्रमितों को बेहतर चिकित्सा सुविधा मुहैया कराने के लिए भी कहा है। सीएम ने कहा है कि प्रशासन नागरिकों के इलाज को लेकर चौबीस घंटे सतर्क रहें ।

यह भी पढ़ें दंतेवाड़ा में बेखौफ लीजिये मनमोहक नजारों के साथ एडवेंचर का मजा

नही थम रहे मामले, शुक्रवार को 8 लोगो की मौत

शुक्रवार को भी कोरोना के मामलों में तेजी देखी गई। छत्तीसगढ़ में कोरोना का ग्राफ तेजी से फैल रहा है। रात 8 बजे तक के आंकड़ों के आधार पर स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जारी मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक छत्तीसगढ़ में कोरोना से 8 लोगों की मौत हो गई। आज 5029 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज़ों की पहचान की गई है। वहीं 6001 मरीज स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए । जिलों पर नजर डालें तो सबसे अधिक 1183 मरीज रायपुर में पाए गए ,जबकि दुर्ग में 712 और बिलासपुर में 337 मरीज मिले हैं ।

Comments
English summary
Every death due to corona in Chhattisgarh will be audited
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X