• search
छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

छत्तीसगढ़ः धमतरी में नक्सलियों ने मुखबिरी के शक पर युवक को मार डाला, देर रात किया था अगवा

|
Google Oneindia News

धमतरी। छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के खल्लारी थाना क्षेत्र के आमझर गांव में नक्सलियों का बेखौफ चेहरा सामने आया है, जहां उन्होंने एक युवक को घर से अगवा किया और फिर उसे मौत के घाट उतार दिया है। बताया जा रहा है कि नक्सलियों को शक था कि युवक पुलिस के लिए मुखबिरी का काम कर रहा है। गुरुवार की सुबह युवक की लाश बरामद हुई। इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। लाश मिलने की जानकारी पाते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई।

dhamtari naxali killed a man after his kidnapping

बताया जा रहा है कि आमझर गांव में बुधवार की रात करीब 9 बजे 10 या 12 से वर्दीधारी नक्सली पहुंचे थे। वह युवक सीताराम नेताम को उसके घर से अगवा कर अपने साथ ले गए। इसके बाद उसकी निर्ममता से हत्या कर दी। जिले की एसपी बीपी राजभानू ने ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि युवक को पीट-पीट कर नक्सलियों ने मारा है। हत्या के बाद शव को गांव के बाहर ही फेंक दिया। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

बता दें कि करीब तीन महीने पहले धमतरी जिले के खल्लारी थाना क्षेत्र में ही नक्सलियों ने एक युवक को अगवा कर उसकी हत्या कर दी थी। युवक अपने पिता की अंतिम क्रिया-क्रम में शामिल होने आया था। देर रात युवक को उसके घर से अगवा कर ले गए थे। अगले दिन सुबह उसकी लाश मिली थी। बताया जा रहा है कि पुलिस मुखबिरी के शक पर नक्सलियों ने उसकी हत्या की थी।

छत्तीसगढ़ः नारायणपुर में नक्सलियों के साथ जवानों की जबरदस्त मुठभेड़, पांच लाख का इनामी नक्सली सहित 5 गिरफ्तार छत्तीसगढ़ः नारायणपुर में नक्सलियों के साथ जवानों की जबरदस्त मुठभेड़, पांच लाख का इनामी नक्सली सहित 5 गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक, ग्राम गादुलबहरा निवासी प्रह्लाद मरकाम अपने पिता की मौत की सूचना मिलने पर गांव पहुंचा था। बताया जा रहा है कि रात करीब 12 बजे बड़ी संख्या में पहुंचे नक्सली उसे अगवा कर साथ ले गए। इसके बाद उसकी हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस इलाके में सर्चिंग अभियान चला रही है।

English summary
dhamtari naxali killed a man after his kidnapping
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X