• search
छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

धमतरीः घुमाने के लिए ले गया और फिर पिता ने बेटे को तालाब में फेंक दिया, तंत्र-मंत्र के चक्कर में की हत्या

|
Google Oneindia News

धमतरी। छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में गुरुवार को अंधविश्वास के चलते एक पिता ने अपने ही दो साल के बेटे की हत्या कर दी। पहले उसे घुमाने के लिए अपने साथ ले गया और फिर उसे तालाब में फेंक दिया। करीब 15 दिन से वह पूजा-पाठ कर रहा था, जिसके चलते आशंका जताई जा रही है कि तंत्र-मंत्र के चलते उसने अपने बेटे की हत्या की है। आरोपित पिता शिवाराम साहू ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। जब घूमने के बाद घर लौटा तो वह अकेले दिखाई दिया। हालांकि जब परिजनों को शक हुआ तो बच्चे की खोजबीन शुरू की।

dhamtari father did murder of his two years old son

इस दौरान गुरुवार की रात को 12 बजे बच्चे की लाश तालाब से बरामद हुई। उधर पुलिस पूछताछ में आरोपित ने बताया कि उसका बच्चे की हत्या करने का मन था। इसलिए श्राद्ध करने के बाद उसे मार डाला। सोरिद वार्ड निवासी 40 वर्षीय शिवराम साहू अपनी पत्नी और चार बच्चों के साथ रहता है।

बिहारः पूर्व डीएम की हत्या के मामले में सजा काट रहे आनंद मोहन जेल में अनशन पर बैठेबिहारः पूर्व डीएम की हत्या के मामले में सजा काट रहे आनंद मोहन जेल में अनशन पर बैठे

वह गुरुवार को अपने सबसे छोटे बेटे 2 साल के देवांशु को लेकर घूमने निकला था। लेकिन शाम तक नहीं लौटा। इस पर परिजनों ने तलाश शुरू की तो वह अकेले ही मोहल्ले में दिख गया। घरवालों ने पूछा तो उसने बच्चे को तालाब में डुबोकर मार देने की बात बताई। इसके बाद गोताखोरों की मदद से रात के वक्त 12 बच्चे का शव मिल सका।

कोतवाली थाना क्षेत्र की पुलिस ने आरोपी पिता को कॉलेज के पास से घूमते हुए रात को गिरफ्तार कर लिया। जिस समय पुलिस ने पकड़ा वह पूरी नग्न हालत में था। पूछताछ में आरोपी ने अपने बच्चे की हत्या करने का जुर्म कबूल कर लिया है। उसने बताया कि पूजा-पाठ और श्राद्ध कर्म करने के बाद ही उसने बच्चे को तालाब में मरने के लिए फेंका था। कहना है कि बच्चे को मारने का मन था, इसलिए मार दिया।

English summary
dhamtari father did murder of his two years old son
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X