• search
छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दंतेवाड़ाः बेटा पुलिस में हुआ भर्ती तो घर में घुसकर पिता को उठा ले गए नक्सली और बहन को पीटा

|

दंतेवाड़ा। प्रदेश में दिन-प्रतिदिन नक्सलियों के अपराध बढ़ते ही जा रहे हैं। ताजा मामला छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले के ग्राम गुमियापाल के पटेल पारा से सोमवार की बाती रात को नक्सलियों ने एक पुलिस आरक्षक के पिता का अपहरण कर लिया है। दरअसल, बताया जा रहा है कि बेटे के पुलिस में भर्ती होने से नाराज होकर नक्सलियों ने ये कदम उठाया है। नक्सलियों ने आरक्षक के पिता और मां दोनों का अपहरण किया था, लेकिन बताया जा रहा है कि 62 वर्षीय मां को आधे रास्ते से नक्सलियों ने वापस भेज दिया और आरक्षक के पिता 64 वर्षीय लच्छू तेलाम को साथ ही ले गए हैं।

Dantewada naxali kidanpped policeman father

स्थानीय लोग बुजुर्ग की खोजबीन में जुटे हुए हैं। नक्सलियों ने बहन के साथ मारपीट भी की है। दंतेवाड़ा के एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने न्यूज 18 को बताया कि ग्राम गुमियापाल के पटेल पारा से नक्सलियों ने पुलिस आरक्षक अजय तेलाम के पिता व मां का अपहरण किया। अजय तेराम पहले स्थानीय आश्रम में मुंशी था। करीब एक साल पहले उसने पुलिस में भर्ती होने की इच्छा जताई थी। वो अभी नव आरक्षक है। पुलिस में भर्ती होने से नाराज नक्सलियों ने इस तरह की वारदात को अंजाम दिया है। बुजुर्गों को भी अब नक्सली परेशान करने पर तुल गए हैं।

डॉ. अभिषेक पल्लव ने बताया कि बुजुर्ग की तलाश के लिए स्थानीय ग्रामीणों और नक्सलियों के सहयोगी संघम सदस्यों की मदद ली जा रही है। बुजुर्ग की खोजबीन के लिए सीधे फोर्स अगर जंगल में उतरती है तो इससे बुजुर्ग की जान को खतरा हो सकता है। इसलिए ग्रामीणों की मदद ली जा रही है। गांव के लोग जंगल में बुजुर्ग की तलाश के लिए गए हैं। नक्सलियों ने आरक्षक की बहन के साथ भी मारपीट की है।

धनबादः पूरे परिवार को आधी रात में उठा ले गए नक्सली फिर मुखबिरी के शक पर जनअदालत में बरसाई 101 लाठियां

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Dantewada naxali kidanpped policeman father
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X