• search
छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

एफआईआर पर भड़के सीएम भूपेश, कहा - राजनाथ सिंह के बेटे के खिलाफ प्रचार करेंगे तो ऐसा होगा ?

|
Google Oneindia News

रायपुर, 17 जनवरी। उत्तर प्रदेश चुनाव मे कांग्रेस के सीनियर ऑब्जर्वर की जिम्मेदारी संभाल रहे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रविवार को उनपर चुनाव आचार संहिता और महामारी कानून के उल्लंघन पर हुई एफआईआर मामले मे निर्वाचन आयोग की भूमिका पर सवाल उठाए हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सोमवार को कहा कि चुनाव मे निर्वाचन आयोग को अपनी भूमिका निष्पक्ष रखनी चाहिए। गौतम बुद्ध नगर मे मुझ पर FIR कर दी, लेकिन अमरोहा में इसी तरह प्रचार मे लगे भाजपा के मंत्री पर कार्रवाई नहीं हुई है।

cm baghel

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, मेरे साथ प्रत्याशी, कांग्रेस के जिलाध्यक्ष समेत कुल जमा चार लोग ही प्रचार मे थे। इन चार लोगो के अलावा मेरी अपनी सुरक्षा का घेरा, उत्तर प्रदेश का पुलिस महकमा और काफी संख्या मे पत्रकार थे। बघेल ने कहा कि गांव की तंग गलियों मे लोगों मे कांग्रेस के प्रति उत्साह था ,इसी कारण भीड़ दिखने लगी। सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह के बेटे के खिलाफ प्रचार करेंगे तो ऐसा ही होगा।

यह भी पढ़ें यूपी मे सीएम भूपेश बघेल पर एफआईआर ,छत्तीसगढ़ मे सियासत तेज

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने निर्वाचन आयोग पर सवाल उठाते हुए कहा कि लोग आकर मिल रहे हैं। लोगो से बिना मिले चुनाव प्रचार कैसे हाेगा? अगर निर्वाचन आयोग यह स्पष्ट कर दे चुनाव प्रचार कैसे करना है ? फिर हम लोग वैसे ही प्रचार करेंगे। मुख्यमंत्री बघेल ने बड़े सवाल उठाते हुए कहा, यदि मुझपर कोविड नियमो के उल्लंघन की कार्रवाई की गई है, तो अमरोहा मे भाजपा के मंत्री डोर-टू-डोर प्रचार कर रहे हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं हुई? मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, शुरुआत में ही निर्वाचन आयोग की निष्पक्षता दिखाई नही दे रही है।

यह भी पढ़ें नोएडा में छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल के खिलाफ FIR, पंखुड़ी पाठक के समर्थन में किया था प्रचार

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल समोवार भी प्रचार अभियान पर हैं। उन्होंने गौतम बुद्ध नगर के ही बिसरख, दुजाना, देउता और गोपालगढ़ मे कांग्रेस प्रत्यशियों और समर्थकों के साथ डोर-टू-डोर प्रचार के किया हैं। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रविवार को गौतम बुद्ध नगर के बरोला, सिलारपुर, सोरखा, बेहलोलपुर और जलपुरा मे कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष मे डोर टू डोर प्रचार के तहत जनता से वोट मांगे थे, जिसपर निर्वाचन ने कोविड नियमो को तोड़ने का हवाला देते हुए सीएम भूपेश बघेल और अन्य के खिलाफ FIR दर्ज करवाई थी।

Comments
English summary
CM Bhupesh furious over FIR, said - this will happen if you campaign against Rajnath Singh's son?
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X