India
  • search
छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने राजस्व विभाग के अधिकारियों को लगाई फटकार, कहा- बहुत मिल रही हैं शिकायतें

|
Google Oneindia News

रायपुर, जून 26। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के तहत इन दिनों जशपुर के दौरे पर हैं। रविवार को मुख्यमंत्री जशपुर के कई इलाकों में पहुंचे, जहां उन्होंने लोगों की समस्याओं को देखा, सुना और समझा। इस दौरान भूपेश बघेल कुनकुरी में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राजस्व विभाग के अधिकारियों को कड़ी फटकार लगाई। दरअसल, सीएम को राजस्व विभाग को लेकर लगातार शिकायतें मिल रही थीं। सीएम ने कहा कि राजस्व विभाग को दुरुस्त किया जाएगा, जहां कमियां हैं उन्हें दूर किया जाएगा।

Bhupesh baghel

इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि छत्तीसगढ़ को पहले नक्सलवाद का गढ़ कहा जाता था, लेकिन हमने इस बदलने की कोशिश की है। अब छत्तीसगढ़ की पहचान बदल रही है। उन्होंने कहा, रोजगार के क्षेत्र में निरंतर कार्य हो रहा है। बिजली बिल हाफ योजना का लाभ लोगों को मिल रहा है। जिले में उद्योगों की स्थापना से जुड़े एक सवाल पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, उद्योग के लिए स्थानीय जनता को निर्णय लेना होगा।

मुख्यमंत्री ने कुनकुरी विधानसभा क्षेत्र के कार्यों को लेकर जिला स्तरीय अधिकारियों की एक बैठक भी ली। इस दौरान योजनाओं की समीक्षा की गई। मुख्यमंत्री ने कहा, किसी भी व्यक्ति को अनावश्यक परेशानी नहीं होनी चाहिए। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रविवार को कुनकुरी विधानसभा में 82 करोड़ 9 लाख 63 हजार रुपए के कुल 78 कार्यों का लोकार्पण एवं भूमिपूजन किया। जिसके अंतर्गत 51 करोड़ 09 लाख 65 हजार रुपए के 36 कार्यों का लोकार्पण एवं 30 करोड़ 99 लाख 98 हजार रुपए के 42 कार्यों का भूमिपूजन शामिल है।

Comments
English summary
CM Bhupesh Baghel furious at Revenue Department in jashpur
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X