• search
छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

छत्तीसगढ़ः नक्सली युवक साथी महिला से करना चाहता था शादी तो जनअदालत में साथियों ने कर दी हत्या

|

सुकमा। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले के चिमलीपेंटा गांव के पास नक्सली का शव मिला है। बताया जा रहा है कि नक्सली को उसके ही साथी नक्सलियों ने मौत के घाट उतार दिया। कहा यह भी जा रहा है कि नक्सलियों ने जन अदालत लगाकर अपने साथी की हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। हत्या के पीछे का कारण बताया जा रहा है कि नक्सली युवक शादी करना चाहता था। वहीं सुकमा एसपी शलभ सिन्हा ने गांव के पास शव फेंके जाने की पुष्टि की है।

गांव के पास नक्सली का मिला शव

गांव के पास नक्सली का मिला शव

घोर नक्सल प्रभावित इलाका होने के कारण पुलिस की टीम सतर्कता बरतते हुए घटनास्थल के लिए रवाना हुई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक जिले के कोंटा ब्लाक के घोर नक्सल प्रभावित जगरगुंडा से 8 किलोमीटर दूर स्थित चिमलीपेंटा गांव के पास शुक्रवार की सुबह एक शव मिला, जिसकी शिनाख्त इरपा नागेश पिता मुत्ता के रूप में हुई। गांव के पास शव मिलने के बाद आसपास के इलाके में काफी दहशत का महौल हो गया।

नक्सली युवक ने शादी की इच्छा जताई

नक्सली युवक ने शादी की इच्छा जताई

इधर जानकारी मिलते ही पुलिस अपने मुखबिरों से जानकारी जुटाने में लग गई। क्योंकि जगरगुंडा से 8 किलोमीटर दूर घोर नक्सल इलाका जो खासकर बटालियन वाला इलाका है। इसलिए पुलिस नहीं पहुंच पाई है।मीडिया रिपोर्ट्स से जानकारी मिल रही है कि गांव के पास ही जंगल मे नक्सलियों ने जन अदालत लगाई थी, जिसमें नक्सली युवक नागेश की हत्या का फरमान सुनाया गया और हत्या कर दी गई।

संगठन की महिला से करना चाहता था शादी

संगठन की महिला से करना चाहता था शादी

वहीं न्यूज18 से बात करते हुए एसपी शलभ सिन्हा ने बताया कि मुखबिर से जो जानकारी सामने आई है, उससे पता चलता है कि मृतक नागेश नक्सल संगठन का सदस्य था और वह संगठन में किसी महिला नक्सली से शादी करना चाहता था। लेकिन नक्सल संगठन नहीं चाहता था कि वह शादी करे। इसलिए उसे मौत के घाट उतार दिया गया। अभी और जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा है। नक्सली पहले भी इस तरह की वारदात को अंजाम दे चुके हैं।

रांचीः झारखंड के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को आया हार्ट अटैक, सीएम हेमंत सोरेन पहुंचे रिम्स

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
chhattisgarh naxali organization did murder of his member
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X