India
  • search
छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव कोरोना पॉजिटिव, दिल्ली में कांग्रेस के प्रदर्शनों में लिया था हिस्सा

|
Google Oneindia News

रायपुर, 25 जून। छत्तीसगढ़ में कोरोना के बढ़ते मामलों बीच सूबे के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। सिंहदेव बीते सप्ताह दिल्ली दौरे में गए हुए थे। उन्होंने कांग्रेस के आंदोलन में हिस्सा लिया था ,उन्होंने रायपुर लौटने पर कोरोना की जांच कराई,जिसमे उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

g

संक्रमण की जानकारी साझा करते हुए स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने ट्वीटर पर लिखा, दिल्ली प्रवास से लौटकर मैंने अपनी कोविड की जांच करवाई, जिसमें मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अभी मेरा स्वास्थ्य ठीक है एवं चिकित्सकों के परामर्श के अनुसार, मैं होम आइसोलेशन का पालन कर रहा हूं।

गौरतलब है कि बीते 12 जून से सिंहदेव दिल्ली पर चल रहे थे, इस दरमियान उन्होंने राहुल गांधी की ईडी में पेशी के विरोध में आयोजित किये कांग्रेस के प्रदर्शनों में हिस्सा लिया था। इन प्रदर्शनो के कारण दिल्ली पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार भी किया था । इस दौरान वह कांग्रेस सैकड़ों नेताओं के सम्पर्क में आये थे। शुक्रवार को रायपुर पहुंचने के बाद उन्हें अंबिकापुर में पिता की पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में शरीक होना था,लेकिन कोरोना पॉजिटिव होने के कारण वह नहीं जा सके। इससे पहले सिंहदेव कई दफा कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। इधरसीएम भूपेश बघेल ने स्वास्थ्य मंत्री के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

यह भी पढ़ें दिल्ली में भूपेश, सिंहदेव का धरना, लगाए केंद्र सरकार पर फोन टैपिंग के आरोप

Comments
English summary
Chhattisgarh Health Minister Singhdev Corona positive, took part in Congress demonstrations in Delhi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X