• search
छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सड़क हादसे में मारे गए प्रेमी की 'आत्मा' आने का झांसा देकर उसके दोस्त ने किया प्रेमिका से रेप!

|
Google Oneindia News

दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के कुलगांव थाना इलाके में एक किशोरी से रेप का मामला सामने आया है। रेप का आरोप एक तांत्रिक पर लगाया गया है, जिसने किशोरी से सड़क हादसे में मारे गए उसके प्रेमी की आत्मा आने का झांसा देकर दुष्कर्म किया।

chhattisgarh girl physically attacked by her boyfriends friend

पीड़िता ने पुलिस थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि सालभर से क्षेत्र के ही चिराग बंजारे से उसका प्रेम संबंध था। 11 सितंबर को चिराग की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। आरोपी हेमराज की चिराग से दोस्ती थी। इसका फायदा उठाकर आरोपी ने कुछ दिन बाद किशोरी से फोन पर संपर्क किया और उसके शरीर में चिराग की आत्मा का प्रवेश होने की जानकारी दी।

हरियाणा का सरताज भैंसा : कीमत 27 करोड़, हर महीने की कमाई लाखों में, रोज खाता है ड्राई फ्रूटहरियाणा का सरताज भैंसा : कीमत 27 करोड़, हर महीने की कमाई लाखों में, रोज खाता है ड्राई फ्रूट

चौकी प्रभारी एनु देवांगन के अनुसार मुंगेली निवासी हेमराज सोनवानी ने खुद को तांत्रिक बताया। उसने किशोरी को उसके मृत प्रेमी चिराग बंजारे की आत्मा का उसके शरीर में प्रवेश करने की बात कहकर झांसा दिया। उससे 5 हजार रुपए की भी मांग रखी। आरोपी हेमराज व चिराग के दोस्त होने के चलते किशोरी उसकी बातों में आ गई और अपनी मां का मंगलसूत्र उसे थमा दिया। इसके बाद आरोपी हेमराज ने किशोरी से दुष्कर्म किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

English summary
chhattisgarh girl physically attacked by her boyfriends friend
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X