• search
छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

छत्तीसगढ़ः पार्षद की जीत में खुशी मनाने गई लड़की से परिचित ने किया रेप

|

बालोद। छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में नाबालिग से रेप का मामला सामने आया है। नगरीय निकाय चुनाव परिणाम के बाद पार्षद की जीत का जश्न मनाने गई नाबालिग के साथ आरोपित ने रेप किया । आरोपी पीड़िता का परिचित बताया जा रहा है। आरोपित ने पीड़िता को घर छोड़ने के बहाने अपने कार में बैठाया और सुनसान जगह ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

आरोपी ने दी धमकी

आरोपी ने दी धमकी

जानकारी के अनुसार बालोद के दल्लीराजहरा थाना क्षेत्र की यह घटना है। 15 साल की नाबालिग को 30 वर्षीय आरोपी ने बीते 25 दिसबंर को अपनी हवस का शिकार बनाया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पीड़िता को तीन किलोमीटर दूर सुनसान जगह पर अकेला छोड़ दिया। साथ ही उसने धमकी दी कि अगर किसी को भी घटना के बारे में बताया तो जान से मार देगा।

सुनसान जगह पर छोड़ गया आरोपी

सुनसान जगह पर छोड़ गया आरोपी

बता दें कि बीते 21 दिसंबर को प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव के तहत वोटिंग हुई और 24 दिसंबर को मतगणना हुई। इसके बाद दल्लीराहरा के पार्षद की जीत का जश्न मनाया जा रहा था, जिसमें पीड़िता शामिल होने गई थी। पीड़िता को सुनसान जगह पर देख स्थानीय लोगों ने उसे घर पहुंचाया। घर पहुंचकर पीड़िता ने परिजनों को घटना के बारे में बताया।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

परिजन पीड़िता को लेकर दल्लीराजहरा पुलिस थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद बीते 26 दिसंबर की शाम को पुलिस ने आरोपी राजू को गिरफ्तार कर लिया। जांच के बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई की गई।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
chhattisgarh balod minor raped accused arressted
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X