• search
छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

छत्तीसगढ़: एक ही परिवार के 4 लोग मृत पाए गए, मृतकों में माता -पिता समेत 2 बच्चे भी शामिल

|
Google Oneindia News

रायपुर, 14 मई । रायपुर के तिल्दा नेवरा थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर शाम एक घर से एक ही परिवार के 4 लोगों लाशें मिली है। मृतकों में 11 और 8 वर्ष के दो बच्चे भी शामिल हैं। पुलिस ने पाया कि बच्चों के शव बिस्तर पर पड़े थे ,जबकि परिवार के मुखिया का शव जमीन पर और उसकी पत्नी का शव फांसी से लटका हुआ था । पुलिस को इस बात का शक है कि किसी विवाद के बाद दंपति ने पहले बच्चो की हत्या की उसके बाद खुदकुशी कर ली है।

raipur police

मिली जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ के तिल्दा नेवरा के बजरंग चौक रहवासी 45 वर्ष के पंकज जैन सीमेंट और सरिया के व्यापारी थे। उनके मकान के पहले माले में में उनकी मां शारदा देवी अपने बड़े पुत्र सोनल जैन के साथ रहती हैं, जबकि पंकज जमीनी माले में अपनी 40 वर्षीय अपनी पत्नी रुचि जैन और दो बच्चो बिट्‌टू जैन (11 वर्ष ) और भय्यू जैन (8 वर्ष ) के साथ रहता था। शुक्रवार शाम पंकज के भाई सोनल जैन जब घर लौटे, तो खिड़की से झांकने पर सभी लोगों को मृत पाया। जिसकी जानकारी उन्होंने तत्काल पुलिस को दी।

लाशे मिलने की सूचना पर तत्काल आईजी ओपी पॉल, एडिशनल एसपी कीर्तन राठौर समेत कई पुलिस अधिकारी घटना स्थल की तरफ रवाना हो गए। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर कमरे के भीतर दाखिल हुई ,तो देखा बिस्तर पर दो बच्चों के गले पर कपड़ा लिपटा हुआ था और उनके मुँह से झाग निकल रहा था,जबकि बच्चो की मां का शव पंखे में लटका हुआ था और अंर्धनग्न अवस्था में पंकज जैन का शव जमीन पर पड़ा था।

पुलिस के अनुसार मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं क्या गया है,लेकिन पहली नजर में यह घटना की वजह पारिवारिक विवाद से जुडी दिख रही है। तिल्दा नेवरा के थाना प्रभारी मोहसिन खान ने जानकारी दी कि किसी बाहरी व्यक्ति के अभी तक घटना में शामिल होने के तथ्य नहीं मिले हैं। हालांकि पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। आईजी ओपी पॉल ने कहा कि पारिवारिक विवाद के चलते घटना का संदेह है। बच्चो के होठ काले पड़ गए हैं,इसलिए उन्हें जहर देकर मारा गया प्रतीत होता है, जबकि पंकज जैन के सिर पर किसी भारी चीज से हमला किया गया है,उसकी लाश के पास हथौड़ी मिली है। पत्नी फांसी पर लटक रही थी। मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें छत्तीसगढ़: हसदेव अरण्य बचाने के मैदान में उतरी आप, पेड़ो की कटाई ना रोकने पर करेगी सीएम हाउस का घेराव

Comments
English summary
Chhattisgarh: 4 people of the same family were found dead, two children including parents were among the dead
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X