• search
छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

घर में अकेली महिला ने रेप का किया विरोध तो केरोसिन डालकर जिंदा जलाया, हालत नाजुक

|

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के बांगो थाना के मोरगा पुलिस चौकी क्षेत्र में रेप का विरोध करने पर महिला को जिंदा जलाने की कोशिश की गई। इस दौरान महिला करीब 53 फीसदी झुलस गई। पुलिस ने इस जघन्य अपराध के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। 28 वर्षीय पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्राथमिक इलाज के बाद उसे गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर किया गया है।

पीड़िता बच्चे और पति के साथ रहती है

पीड़िता बच्चे और पति के साथ रहती है

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पोड़ी ब्लॉक के मोरगा पुलिस चौकी क्षेत्र में एक महिला को जिंदा जलाने की सूचना मिली थी। इस पर चौकी प्रभारी अशोक पांडेय घटना स्थल पर पहुंचे। वहां उन्हें जानकारी मिली की बीते बुधवार की रात को पीड़िता के घर युवक पहुंचे और उसके साथ रेप करने की कोशिश की। महिला पति और बच्चे के साथ रहती है।

घटना के वक्त घर पर अकेली थी महिला

घटना के वक्त घर पर अकेली थी महिला

लेकिन घटना के दौरान पीड़िता घर में अकेली थी। जब महिला ने रेप का विरोध किया तो आरोपितों ने महिला पर मिट्टी का तेल डालकर उन्हें जिंदा जला दिया। महिला की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आरोपितों को हिरासत में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार

पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार

जिले के एसपी अभिषेक मीणा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मामले में जांच के बाद पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें शरद मसीह, प्रीतम पैंकरा और सरोज शामिल है। इसके अलावा शिवनारायण और एक अन्य आरोपी की तलाश की जा रही है। महिला करीब 53 फीसदी जल गई है। उसका इलाज चल रहा है। आरोपियों की गिरफ‌तारी गुरुवार को लंबी पूछताछ के बाद की गई। उन्होंने पुलिस के समक्ष अपना जुर्म कबूल किया है।

झारखंडः लड़की को अगवा कर उसके साथ किया रेप फिर जिंदा कुएं में फेंका, गिरफ्तार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Chattisgrh korba woman burnt alive for opposing of misdeed
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X