• search
छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

टूलकिट मामला: रायपुर पुलिस के सामने 26 मई को पेश होंगे संबित पात्रा

|
Google Oneindia News

रायपुर, मई 24: छत्तीसगढ़ पुलिस ने कथित फर्जी 'टूलकिट' मामले में बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा को पूछताछ के लिए बुलाया था। पुलिस के नोटिस के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए रायपुर पुलिस के सामने बुधवार को पेश होंगे। सिविल लाइन्स पुलिस स्टेशन, रायपुर ने यह जानकारी दी है। दरअसल छत्तीसगढ़ पुलिस ने पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता रमन सिंह तथा पार्टी प्रवक्ता संबित पात्रा के खिलाफ केस दर्ज किया है।

BJP leader Sambit Patra to appear via video conference or in person on May 26

सिविल लाइंस पुलिस थाने के प्रभारी आर के मिश्रा ने कहा, 'पात्रा पुलिस के जांच अधिकारियों के सामने पेश नहीं हुए। उनके वकील के मुताबिक वह किसी निजी काम में व्यस्त थे। उन्होंने पुलिस के सामने पेश होने के लिए एक सप्ताह का समय मांगा है। अब बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए रायपुर पुलिस के सामने 26 मई मंगलवार को पेश होंगे।

सिविल लाइन्स थाने के एक अधिकारी ने कहा कि इसी तरह का नोटिस रमन सिंह को भी भेजकर उनसे सोमवार को साढ़े 12 बजे अपने आवास पर मौजूद रहने के लिए कहा गया है ताकि उनका बयान दर्ज किया जा सके। उन्होंने बताया कि नोटिस में रमन सिंह से कहा गया है कि वह जानकारी दें कि उनके नाम का ट्विटर अकाउंट उनका है तथा वह उस अकाउंट के एक्सेस की जानकारी दें। साथ ही कहा गया है कि वह जानकारी दें कि 'एआईसीसी रिसर्च प्रोजेक्ट' और 'कॉरनरिंग नरेंद्र मोदी एंड बीजेपी ऑन कोविड मैनेजमेंट नामक' दस्तावेज किससे प्राप्त हुआ।

हेल्थ मिनिस्टर के पत्र के बाद रामदेव ने जताया खेद, वापस लिया विवादित बयानहेल्थ मिनिस्टर के पत्र के बाद रामदेव ने जताया खेद, वापस लिया विवादित बयान

बीते 18 मई को उस समय विवाद खड़ा हो गया था जब भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस पर कोरोना महामारी के दौरान देशवासियों में भ्रम फैलाने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छवि को धूमिल करने का आरोप लगाते हुए कहा था कि इस संकट काल में विपक्षी दल की 'गिद्धों की राजनीति' उजागर हुई है। पात्रा ने आरोप लगाया था कि कोरोना के समय जब पूरा देश महामारी से लड़ रहा है तो कांग्रेस ने अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए भारत को पूरे विश्व में 'अपमानित और बदनाम' करने की कोशिश की है।

English summary
BJP leader Sambit Patra to appear via video conference or in person on May 26
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X