• search
छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिलासपुरः पिता ने शादीशुदा बेटी को प्रेमी के साथ कमरे में देखा तो उतार दिया मौत के घाट

|

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के लखनपुर विकासखंड अंतर्गत जमदरा गांव के जंगल के पास कुछ दिन पहले हत्या के बाद शव को बोरे में बंद कर ठिकाने लगाने के मामले में पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। युवक की हत्या का कारण अवैध संबंध बताया जा रहा है। केसमा निवासी अर्जुन राम ने शव की पहचान अपने भाई के रूप में किया था।

पुलिस ने सभी आरोपितों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने सभी आरोपितों को किया गिरफ्तार

इसके बाद पुलिस ने 302,201 का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। आरोपियों की पतासाजी के लिए सहोरन पैकरा पिता शेषनाथ पैकरा 40 वर्ष, बनेश्वर पैकरा 28 वर्ष, श्रीराम पैकरा 25 वर्ष, आसाराम पिता कुलदीप बरगाह 59 वर्ष, सुनील पैकरा 17 वर्ष निवासी ग्राम मुटकी थाना उदयपुर से पूछताछ की गई तो पता चला कि अनीता पैकरा का विवाह ग्राम केसमा के अखिलेश्वर सिंह के साथ हुआ था।

बेटी के कमरे में प्रेमी को पिता ने देखा

बेटी के कमरे में प्रेमी को पिता ने देखा

7 सितंबर की रात 8 बजे घर के सभी लोग खाना खाकर सो गए थे। उसी समय आरोपी सहोरन ने सहदेव सारथी को अनीता पैकरा के साथ पाया। अनीता अपने पिता को देखकर वहां से भाग गई। इसके बाद आरोपी सहोरन ने सहदेव सारथी के सिर पर डंडे से जोरदार वार किया, जिससे सहदेव सारथी जमीन पर गिर गया।

मायके वालों ने प्रेमी को मार डाला

मायके वालों ने प्रेमी को मार डाला

इसके बाद आरोपी ने हाथ मुक्का लात से मारपीट कर सहदेव साथी की हत्या कर दी। लाश को छुपाने बोरी में भर ग्राम केशमा ले जा रहे थे। इसी बीच कुन्नी जमदरा पक्की रोड के पास नीली बत्ती की गाड़ी आता देख शव को बोरी में बंधा छोड़कर भाग गए। मृतक के छाता और अन्य सामान को जंगल में फेंक दिया। उक्त आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में जेल भेज दिया है।

लखनऊ विश्वविद्यालय के छात्र नेता की लखीमपुर खीरी में गोली मारकर हत्या, 10 साल पुरानी रंजिश का मामला

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bilaspur police disclosed murder case and arressted five people
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X