• search
छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भिलाईः दो दोस्तों की पहरेदारी में कॉस्टेबल ने प्रेमी के साथ आई महिला से किया रेप, हुए गिरफ्तार

|
Google Oneindia News

भिलाई। छत्तीसगढ़ के भिलाई जिले के पुलगांव थाना क्षेत्र में वर्दी को शर्मसार कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है, जहां एक पुलिस कॉन्सटेबल ने 28 साल की महिला को जाने से मारने की धमकी देर दुष्कर्म किया है। यह शर्मनाक घटना बीते 12 अक्टूबर की है। पीड़ित महिला दो बच्चों की है और अपने प्रेमी के साथ घूमने के लिए निकली थी। महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपित कॉन्सटेबल और दो उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए दो आरोपित वारदात के दौरान पहरेदारी कर रहे थे।

bhilai police constable did misdeed with woman

महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि 12 अक्टूबर की रात को करीब साढ़े 9 बजे अपने प्रेमी के साथ कंचादुर भाठा मैदान की तरफ घूमने गई थी। इसी दौरान जेवरा सिरसा चौकी का कॉन्सटेबल तिलक बंछोर अपने दो साथी मुकेश साहू और विकास वर्मा के साथ वहां पहुंच गया। आरोप है कि कॉन्सटेबल ने महिला और उसके प्रेमी को रोक लिया और डराने-धमकाने लगा।

महिला का आरोप है कि जान से मारने की धमकी देकर कॉन्सटेबल उसे सुनसान जगह पर ले गया। इस दौरान कॉन्सटेबल के दोनों साथी पहरेदारी कर रहे थे। दुष्कर्म करने के बाद किसी को नहीं बताने को लेकर धमकी और भगा दिया। इसके बाद सोमवार को महिला सिरसा चौकी पहुंच गई और मामले की शिकायत दर्ज कराई।

दुर्गः सहेली की बर्थडे पार्टी में गई लड़की को बंधक बनाकर दोस्त ने किया रेपदुर्गः सहेली की बर्थडे पार्टी में गई लड़की को बंधक बनाकर दोस्त ने किया रेप

पुलिस ने कॉन्सटेबल सहित उसके दो अन्य साथियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मेडिकल कराने के बाद महिला को कोर्ट में पेश करने की तैयारी है। गिरफ्तार आरोपी विकास ग्राम सचिव और मुकेश पुलिसकर्मी का भाई है। इनकी आरोपी कॉन्स्टेबल तिलक बंछोर के साथ गहरी दोस्ती थी। घटना के दिन भी तीनों साथ थे।

Comments
English summary
bhilai police constable did misdeed with woman
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X