• search
छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बालोदः सुहागरात के दिन फरार होने वाली लड़की को पुलिस ने पकड़ा तो कहा- प्रेमी के साथ रहना चाहती हूं

|

बालोद। छत्तीसगढ़ के बालोद जिले के आमडुला गांव में शादी के दूसरे दिन प्रेमी के साथ भागी दुल्हन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश किया, जहां युवती ने कोर्ट के सामने प्रेमी के साथ रहने की इच्छा जाहिर की और कहा कि उसकी शादी जबरदस्ती कराई गई है। इसके बाद कोर्ट ने प्रेमी के साथ रहने का आदेश दे दिया फिर कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने युवती को उसके प्रेमी के साथ भेज दिया।

balod police caught newly bride who run away with boyfriend

दरअसल, कांकेर जिले के भैसाकन्हार गांव निवासी लड़की की शादी इसी साल 30 अप्रैल को हुई थी। फिर शादी के बाद 1 मई को लड़की अपने ससुराल आ गई। वहीं 2 मई को कोविड गाइडलाइन के खिलाफ घर में भीड़ जुटी और शादी का जश्न मनाया जा रहा था। इसी दौरान पुलिस को कार्यक्रम की जानकारी मिली तो पुलिस व जिला प्रशासन की टीम घर पर पहुंची और दबिश भी दी गई थी। इसी बीच घर में चल रहे तनाव के माहौल के बीच फायदा उठाते हुए 2 अप्रैल की रात को प्रेमी के साथ ससुराल से फरार हो गई।

इस अफरा-तफरी के बाद दूसरे दिन दुल्हन के मायके और ससुराल वालों ने खूब तलाशने की कोशिश की। लेकिन उसकी कोई खबर उन्हें नहीं मिली। आखिर में दुल्हन के ससुराल और मायके वालों ने 4 मई को डौंडी थाने में जाकर नवविवाहिता के गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया। पूरे मामले को लेकर डौंडी थाना प्रभारी अनिल ठाकुर ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पता चला कि नवविवाहिता अपने प्रेमी के घर है।

जयमाल से ठीक पहले प्रेमी ने स्‍टेज पर चढ़कर भरा दुल्‍हन की मांग में स‍िंदूर, देखता रह गया दूल्‍हाजयमाल से ठीक पहले प्रेमी ने स्‍टेज पर चढ़कर भरा दुल्‍हन की मांग में स‍िंदूर, देखता रह गया दूल्‍हा

13 मई को दोनों को हिरासत में लेकर थाना लाया गया। यहां पूछताछ में लड़की ने बताया कि ये शादी उसकी मर्जी के खिलाफ हुई है। वो अपने प्रेमी के साथ घर बसा चुकी है। इसके बाद पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश किया। यहां भी लड़की ने कोर्ट से कहा कि वो अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती है। फिर कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने युवती को उसके प्रेमी के हवाले कर दिया।

English summary
balod police caught newly bride who run away with boyfriend
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X