• search
छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अंबिकापुरः बारात में आईं दो लड़कियों को जबरन शराब पिलायी फिर चार युवकों ने किया गैंगरेप

|
Google Oneindia News

अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर जिले में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है, जहां दो लड़कियों के साथ चार लड़कों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। दोनों पीड़ित लड़कियां शादी समारोह में शामिल होने के लिए लड़के के पक्ष की तरफ से आई थीं। पुलिस ने आरोपित दुल्हन के भाई को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं तीन आरोपित फरार हैं, जिनकी खोजबीन में पुलिस जुटी हुई है। युवक दोनों लड़कियों को मैनपाट घुमाने के बहाने ले गए फिर वहां उन्हें जबरन शराब पिलाया और नदी किनारे ले जाकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

ambikapur four boys did misdeed with two girls

पुलिस ने दोनों पीड़िता की शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर लिया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक जिले के सीतापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में बीते 10 जून को बारात आई थी। इसी में शामिल होने के लिए बारात के साथ रायगढ़ जिले से 15-16 साल की दो लड़कियां भी अपने परिजनों के साथ पहुंची थी। वहां दुल्हन का भाई अनिल व उसके तीन दोस्त मुकेश तिग्गा, अखिलाशे और राजेंद्र तिग्गा उसी दिन लड़कियों को मैनपाट घुमाने के लिए ले गए।

इस दौरान तीनों लड़के दोनों लड़कियों को लेकर राजेंद्र के बोलेरो से घुमने निकले थे। पीड़ित लड़कियों ने आरोप लगाया है कि लौटते वक्त दोनों लड़कियों को युवकों ने जबरन शराब पिलाया। इसके बाद नदी किनारे गाड़ी रोकी और उनके साथ गैंगरेप किया।

Pearl V Puri Bail: बच्ची से रेप के मामले में एक्टर पर्ल वी पुरी को मिली जमानत, 11 दिन बाद जेल से आएंगे बाहरPearl V Puri Bail: बच्ची से रेप के मामले में एक्टर पर्ल वी पुरी को मिली जमानत, 11 दिन बाद जेल से आएंगे बाहर

साथ ही आरोपितों ने धमकी दी कि अगर किसी को भी घटना के बारे में बताया तो जान से मार देंगे। घटना के बाद पीड़िता विवाह स्थल पर पहुंची और अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद परिजनों ने थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। जांच के बाद पुलिस ने आरोपित अनिल को गिरफ्तार कर लिया।

English summary
ambikapur four boys did misdeed with two girls
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X