• search
छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Video: मछली चोरी के आरोप में दर्दनाक सजा, 8 युवकों को पेड़ से बांधकर बुरी तरह पीटा

|
Google Oneindia News

रायपुर, जून 22: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में मछली चोरी के आरोप में बुरी तरह से पिटाई करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पूरा मामला के त्रिकुंडा थाना इलाके के चेरा गांव का है, जहां तालाब से मछली चोरी करने के आरोप में कम से कम 8 लोगों को एक पेड़ से बांधकर बुरी तरह से पीटा गया। जिन लोगों को यह बुरी तरह से यातनाएं दी गई वो पीड़ित पंडो जनजातीय समूह के बताए जा रहे हैं। हालांकि पूरी वारदात सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एक्शन लिया है।

Balrampur

बलरामपुर में विशेष संरक्षित पंडों जनजाति की पिटाई का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि कैसे लोगों को पेड़ से बांधकर उनके डंडों से बुरी तरह से पीटा जा रहा है। इस घटना को गांव के दबंग लोगों की तरफ से अंजाम दिया गया है। साथ ही उन पर 35-35 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया है।


वहीं इस घटना पर एक्शन लेते हुए बलरामपुर एडिशनल एसपी अतिरिक्त एसपी प्रशांत कतलम ने बताया कि एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें कुछ लोगों को पेड़ से सटाकर मारपीट की जा रही थी। पता चला कि यह त्रिकुंडा थाना क्षेत्र के ग्राम चेरा का मामला है। सभी आरोपियों के खिलाफ अत्याचार अधिनियम और आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने इस पूरे मामले में 10 लोगों को गिरफ्तार किया है।

VIDEO: मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली ने कहा-मैं हार गयाVIDEO: मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली ने कहा-मैं हार गया

आरोपियों ने पहले आदिवासी युवकों को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा और उसका वीडियो भी बनाया। जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पत्रकार आलोक पुतल ने भी इसका एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए आदिवासियों पर हो रहे अत्याचार को बताया है।

English summary
8 people tied to tree and thrashed for allegedly stealing fishes from pond in Balrampur
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X