• search
चेन्नई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

वोटिंग से एक दिन पहले शशिकला का नाम वोटर लिस्ट से कटा, बोलीं- जिम्मेदार अधिकारियों की खैर नहीं

|

चेन्नई। तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की सबसे विश्वसनीय वीके शशिकला का नाम वोटर लिस्ट से काट दिया गया है और ये घटना तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान से एक दिन पहले हुई। हैरानी वाली बात ये है कि वीके शशिकला को इस बात की जानकारी ही नहीं थी कि उनका नाम वोटर लिस्ट से हटा दिया गया है। इस मामले में शशिकला ने अपने कानूनी सलाहकार से सलाह भी ली है कि वो अब आगे क्या कर सकती हैं।

Sasikala
    Tamil Nadu Election 2021: वोटर लिस्ट से हटाया गया VK Sasikala का नाम, होगी कार्रवाई | वनइंडिया हिंदी

    ऐसा करने वाले अधिकारियों के खिलाफ लेंगे एक्शन- शशिकला के वकील

    शशिकला के वकील एन राजा एस पांडियन ने कहा है कि वो (शशिकला) इस बात से काफी दुखी हैं कि उनकी बिना जानकारी के उनका नाम वोटर लिस्ट से काट दिया गया है। एस पांडियन ने कहा है कि हम इस मामले में जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ कानून कार्रवाई की शुरुआत करेंगे। आपको बता दें कि शशिकला का नाम चेन्नई की लाइट्स विधानसभा सीट की मतदाता सूची में था।

    जनवरी 2019 में ही हट गया था शशिकला का नाम- पांडियन

    वहीं शशिकला के वकील का कहना है कि अधिकारियों ने पिछले लोकसभा चुनाव से पहले ही उनका नाम मतदाता सूची में संशोधन के समय 31 जनवरी, 2019 को ही हटा दिया था। हालांकि इसके बारे में उन लोगों को पिछले महीने ही पता चला है।

    चुनाव अधिकारी ने दी सफाई

    NDTV की खबर के मुताबिक, शशिकला का नाम वोटर लिस्ट से हटने को एक 'साजिश' करार दिया जा रहा है, लेकिन एक वरिष्ठ चुनाव अधिकारी ने बताया है कि 66 वर्षीय शशिकला का नाम हटाने में हमारी कोई साजिश नहीं है, बल्कि उन्हें (शशिकला) ये सुनिश्चित कर लेना चाहिए था कि उनका नाम वोटर लिस्ट में है भी या नहीं।

    आपको बता दें शशिकला जनवरी 2021 में ही जेल से रिहा हुई थीं। वो आय से अधिक संपत्ति के मामले में पिछले चार साल से जेल में थीं। जेल से बाहर आने के बाद उन्होंने सक्रिय राजनीति से संन्यास की घोषणा कर दी थी।

    ये भी पढ़ें: Tamil Nadu Elections 2021: सुपरस्टार रजनीकांत और कमल हासन ने डाले वोट, ऐसे हो रही वोटिंगये भी पढ़ें: Tamil Nadu Elections 2021: सुपरस्टार रजनीकांत और कमल हासन ने डाले वोट, ऐसे हो रही वोटिंग

    English summary
    VK Sasikala's name was cut from the voter list before tamil nadu assembly polls
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X