• search
चेन्नई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Tamilnadu Election: अमित शाह देर रात पहुंचे चेन्नई, आज तमिलनाडु-पुडुचेरी में करेंगे चुनावी रैली

|

चेन्नई: गृहमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता अमित शाह शनिवार की देर रात तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई पहुंचे। आज रविवार (28 फरवरी) को अमित शाह तमिलनाडु और पुडुचेरी के चुनावी दौरे पर हैं। अमित शाह के चेन्नई एयरपोर्ट पर पहुंचते ही बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद अमित शाह का ये तमिलनाडु और पुडुचेरी का पहला दौरा है। आज अमित शाह तमिलनाडु और पुडुचेरी में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके अलावा रैली में भी हिस्सा लेंगे। अमित शाह आद वहां सीटों के बंटवारे को लेकर भी चर्चा कर सकते हैं। बीजेपी के मुताबिक अमित शाह आज तमिलनाडु और पुडुचेरी दोनों राज्यों के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी करेंगे। तमिलनाडु में बीजेपी ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (AIADMK) के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है।

amit shah

रविवार को सबसे पहले अमित शाह पुडुचेरी के कराइकल में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। इसको खत्म करने के बाद शाह तमिलनाडु के विल्लुपुरम जिले के जानकीपुरम में 'विजय संकल्प रैली' में हिस्सा लेंगे। अमित शाह के दौरे से पहले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष एल. मुरुगन और केंद्रीय राज्य मंत्री जी. किशन रेड्डी ने एआईएडीएमके नेता और सीएम पलानिस्वामी और ओ. पन्नीरसेल्वम के साथ सीटों की शेयरिंग को लेकर एक अहम बैठक की है। हालांकि इस बैठक में क्या फैसले लिए गए हैं, इसको साझा नहीं किया गया है। बताया जा रहा है कि अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ही इसपर आखिरी फैसला लेंगे।

चुनाव आयोग ने तमिलनाडु में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर तारीखों का ऐलान कर दिया है। तमिलनाडु की 234 विधानसभा सीटों पर 6 अप्रैल 2021 को वोटिंग होना है। इस बीच राज्य में कोरोना वायरस वैक्सीनेशन का अभियान भी चल रहा होगा। चुनावों को लेकर बीजेपी और कांग्रेस ने राज्य में चुनाव प्रचार में लग गई है। अमित शाह इससे पहले भी लगभग दो बार तमिलनाडु दौरे पर आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें- PM मोदी से नहीं डरता इस वजह से रात में 30 सेकेंड में आ जाती है नींद: राहुल गांधी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
TamilNadu Election: Amit Shah visit TamilNadu and Puducherry Hold Public Meetings
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X