• search
चेन्नई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

तमिलनाडु में पेट्रोल-डीजल बना मुद्दा, मछुआरों ने कहा- जो पार्टी देगी सस्ता डीजल उसे ही देंगे अपना वोट

|
Google Oneindia News

रामेश्वरम। चार राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों में पेट्रोल और डीजल की कीमतें भी एक बड़ा मुद्दा है। इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि तमिलनाडु के रामेश्वरम में मुछआरा यूनियन ने तय किया है कि जो पार्टी उन्हें बिना टैक्स का डीजल मुहैया कराएगी, हम उसी पार्टी को अपना वोट देंगे। तमिलनाडु मछुआरा एसोसिएशन का कहना है कि पेट्रोल और डीजल के दाम इस वक्त बहुत अधिक बढ़े हुए हैं और ईंधन हमारे लिए बहुत जरूरी होता है, ऐसे में जो पार्टी हमें सिर्फ उत्पादन शुल्क पर डीजल देगी उसे ही हम अपना वोट देंगे।

    Tamil Naidu Election 2021: Fishermen बोले जो देगा Petrol-Diesel सस्ता उसे देंगे वोट | वनइंडिया हिंदी
    Tamil nadu

    देश में आसमान छू रहे हैं पेट्रोल-डीजल के दाम

    आपको बता दें कि अभी तक तमिलनाडु में किसी पार्टी ने अपने घोषणापत्र के अंदर पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर कोई वादा नहीं किया है। वहीं दूसरी तरफ देश में पेट्रोल और डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं। कुछ दिन पहले तो मध्य प्रदेश और राजस्थान के कुछ जिलों में पेट्रोल 100 रुपए तक पहुंच गया था। राजधानी दिल्ली में अभी भी पेट्रोल 90 के पार है। वहीं डीजल के दाम 81.10 रुपए प्रति लीटर है।

    तमिलनाडु में 6 अप्रैल को वोटिंग

    तमिलनाडु में 6 अप्रैल को सिर्फ एक ही चरण में मतदान होगा। तमिलनाडु में बीजेपी ने AIADMK के साथ गठबंधन किया है, जिसमें बीजेपी 20 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। वहीं कांग्रेस ने डीएमके के साथ चुनाव लड़ने का फैसला किया है। तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव के नतीजे 2 मई को घोषित किए जाएंगे।

    ये भी पढ़ें: Tamil Nadu Poll: हर घर को हेलीकॉप्टर, 1 करोड़ और चांद की सैर, इस प्रत्याशी के चुनावी वादे की हर तरफ चर्चाये भी पढ़ें: Tamil Nadu Poll: हर घर को हेलीकॉप्टर, 1 करोड़ और चांद की सैर, इस प्रत्याशी के चुनावी वादे की हर तरफ चर्चा

    Comments
    English summary
    Tamil Nadu Fishermen Association says, which party provide cheap price our vote for them
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X