• search
चेन्नई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पिता कमल हासन की हार के बाद बेटी श्रुति हासन का पोस्ट, फोटो के साथ लिखा शानदार कैप्शन

|
Google Oneindia News

चेन्नई, मई 3: तमिलनाडु के विधानसभा चुनावों के परिणाम सामने आ चुके हैं। यहां डीएमके ने सत्ता हासिल की है। इस बार अभिनेता से नेता बने साउथ के सुपरस्टार कमल हासन भी चुनाव मैदान में थे। हालांकि उनकी और उनकी पार्टी मक्कल निधि माइम का इस चुनाव में कोई जादू नहीं चल पाया, लेकिन फिर भी कुछ प्रतिशत वोट उन्होंने हासिल किए हैं। कोयम्बटूर दक्षिण सीट से खुद सुपर स्टार कमल हासन को हरा का मुंह देखना पड़ा। हार के बाद कमल हासन की सबसे बड़ी बेटी श्रुति हासन ने अपने पिता के लिए एक खास पोस्ट शेयर किया है।

कोयम्बटूर दक्षिण सीट पर हुई हार

कोयम्बटूर दक्षिण सीट पर हुई हार

तमिलनाडु चुनाव को फतह करने के मूड के मैदान में उतरे सुपरस्टार कमल हासन खुद अपनी सीट नहीं बचा पाए। कोयम्बटूर दक्षिण सीट पर बहुत कांटे के मुकाबले में बीजेपी प्रत्याशी ने उन्होंने हरा दिया है। अपने पिता की हार के बाद कमल हासन की बेटी श्रुति हासन ने अपने पिता के लिए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया। कमल हासन नेसाल 2018 में अपनी राजनीतिक पार्टी बनाई थी। वहीं इस चुनाव में उन्होंने अपनी पूरी ताकत झोंक दी थी।

'मुझे मेरे अप्पा पर बहुत गर्व है'

'मुझे मेरे अप्पा पर बहुत गर्व है'

विधानसभा चुनाव की काउंटिंग की देर रात कल श्रुति हासन ने अपने पिता कमल हासन की फोटो के साथ इंस्टाग्राम स्टोरीज शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा कि मुझे मेरे अप्पा पर हमेशा बहुत गर्व है। उसने अपनी स्टोरी में हैशटैग #Terminator और #TheFighter भी जोड़े। फोटो में आप देख सकते है कि यह तस्वीर उस वक्त की जब कमल हासन चुनाव प्रचार में व्यस्त थे और हाथ में अपनी पार्टी का चुनाव चिन्ह टॉर्च लिया हुआ है।

बीजेपी की महिला प्रत्याशी ने सुपरस्टार को हराया

बीजेपी की महिला प्रत्याशी ने सुपरस्टार को हराया

तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव 6 अप्रैल को हुए थे। मतगणना रविवार (2 मई) सुबह 8 बजे शुरू हुई। हालांकि 66 वर्षीय कमल हासन मतगणना के शुरुआती घंटों के दौरान आगे रहे, लेकिन भाजपा के वनाथी श्रीनिवासन ने उन्हें शाम 6 बजे पछाड़ दिया और अंत में कमल हासन लगभग 1,500 मतों से चुनाव हार गए।वनाति श्रीनिवासन को 52,627 वोट मिले हैं जबकि कमल हासन को 51087 वोट मिले।

कमल हासन की पार्टी ने 142 सीटों पर लड़ा चुनाव

कमल हासन की पार्टी ने 142 सीटों पर लड़ा चुनाव

आपको बता दें कि कुल 167 सीटों पर अभिनेता कमल हासन की पार्टी मक्कल निधि माइम ने 142 सीटों पर चुनाव लड़ा था। वहीं जहां से खुद कमल हासन ने चुनाव लड़ा वो सीट कोयंबटूर दक्षिण एआईडीएमके का गढ़ माना जाती है। लेकिन इस चुनाव में बीजेपी का गठबंधन था तो यहां से बीजेपी प्रत्याशी ने जीत दर्ज की है। हालांकि कमल हासन ने अपने चुनाव प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। यहां तक की कमल हासन के लिए उनकी बेटियों ने भी प्रचार किया था।

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावी मैदान में उतरे वो फिल्मी सितारे, जिन्हें मिली करारी हारपांच राज्यों के विधानसभा चुनावी मैदान में उतरे वो फिल्मी सितारे, जिन्हें मिली करारी हार

English summary
tamil nadu election results Shruti Haasan share Post For Dad Kamal Haasan After lost poll
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X