• search
चेन्नई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ओवैसी के बाद भाजपा नेता खुशबू सुंदर को बनाया हैकर्स ने निशाना, ट्विटर अकाउंट हैक

|
Google Oneindia News

चेन्नई, 20 जुलाई: हाल ही में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन का ट्विटर अकाउंट 18 जुलाई को हैक करने की घटना सामने आई थी। वहीं एक बार फिर ऐसी ही घटना दोहराई गई है। इस बार हैकर्स ने तमिलनाडु की बीजेपी नेता और एक्ट्रेस खुशबू सुंदर को अपना निशाना बनाया है। उनका ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया है, जिसके बाद आज दोपहर को वह तमिलनाडु के डीजीपी से मुलाकात करेंगी और हैकिंग की शिकायत करेंगी।

Twitter account hacked

उनके अकाउंट को हैक करके हैकर ने briann लिख दिया है। साथ ही फोटो भी कुछ अजीब ड्रैगन जैसी लगा दी है। अभिनेत्री और भाजपा नेता खुशबू सुंदर ने बताया कि मंगलवार को उनका ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया है। इसके साथ ही उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि हैकर ने उनके सभी ट्वीट डिलीट या आर्काइव (संरक्षित) कर लिए गए हैं। इसका इस्तेमाल किसी भी राष्ट्र विरोधी गतिविधि के लिए नहीं किया जाना चाहिए।

उन्होंने अपने बयान में कहा कि पिछले कुछ दिनों से उनके अकाउंट से किए जा रहे ट्वीट या कोई भी गतिविधि उनके तरफ से नहीं की गई है। बीजेपी नेता ने बताया कि मेरा ट्विटर अकाउंट तीन दिन पहले हैक हो गया था, इसलिए उसकी उस पर होने वाली कोई भी हलचल मेरी नहीं है।

हैक हुआ ओवैसी की पार्टी AIMIM का ट्विटर अकाउंट, प्रोफाइल में लगाई टेस्ला के मालिक की फोटोहैक हुआ ओवैसी की पार्टी AIMIM का ट्विटर अकाउंट, प्रोफाइल में लगाई टेस्ला के मालिक की फोटो

वहीं इससे पहले 18 जुलाई को ऐसी ही घटना ओवैसी की पार्टी AIMIM के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के साथ भी की गई थी। हैकर्स ने उनकी पार्टी की प्रोफाइल में टेस्ला के मालिक एलन मस्क की फोटो लगा दी थी, जिसके बाद ट्विटर ने अस्थाई रूप से उनका अकाउंट बैन कर दिया था।

English summary
BJP leader and actor Khushbu Sundar's Twitter account hacked।
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X