• search
चेन्नई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

तमिलनाडु: चुनाव से पहले IT रेड पर बोले उदयनिधि, कहा- डीएमके के लिए ये सबसे अच्छी पब्लिसिटी

|

चेन्नई: तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में वोटिंग की तारीख के पास आने के बाद से अब चुनावी घमासान भी जबरदस्त हो रहा है। चुनाव से पहले डीएमके चीफ एमके स्टालिन के दामाद के घर पर आयकर विभाग की छापेमारी हुई। इस कार्रवाई की डीएमके ने चुनाव आयोग से शिकायत की। इधर तमिलनाडु में लगातार चुनाव प्रचार कर रहे गृह मंत्री अमित शाह ने डीएमके को वंशवाद और भ्रष्ट पार्टी करार दिया। अब इसके जवाब में डीएमके चीफ के बेटे और युवा नेता उधयनिधि स्टालिन ने करारा हमला बोला है। उदयनिधि के मुताबिक इनकम टैक्स की छापेमारी ने अगले हफ्ते के चुनाव से पहले डीएमके को अच्छी पब्लिसिटी दी है।

Udhayanidhi Stalin

खबरों के मुताबिक आयकर विभाग को इस छापेमारी में सिर्फ 1.36 लाख रुपए कैश मिले। इसके अलावा कुछ भी नहीं मिला, जिसको बाद में लौटा दिया गया। इस पूरे मामले में उदयनिधि ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बेटे, जय शाह की संपति में तेजी से वृद्धि हो रही है। शुक्रवार को स्टालिन ने कहा था कि अमित शाह के बेटे जय शाह की संपत्ति 15 हजार से 120 करोड़ तक पहुंच गई।

'मैं 'कलईनार' का बेटा हूं, इन हरकतों से डरने वाला नहीं हूं...', बेटी-दामाद के घर IT रेड पर बोले एमके स्टालिन'मैं 'कलईनार' का बेटा हूं, इन हरकतों से डरने वाला नहीं हूं...', बेटी-दामाद के घर IT रेड पर बोले एमके स्टालिन

वहीं शाह के वंशवाद की राजनीति के वार पर पलटवार करते हुए उदयनिधि ने कहा कहा कि अफसोस की बात है कि अमित शाह चुनाव हारने से डर से ऐसा बोल रहे हैं। वो एम्स (मदुरै) के मामले में मेरे सवालों का जवाब नहीं दे सके। एक ही ईंट के साथ, हमने उजागर किया कि कैसे उन्होंने तीन साल तक लोगों को धोखा दिया।

तमिलनाडु चुनाव: आयकर विभाग का बयान, स्टालिन की बेटी और दामाद के घर से मिले 'टैक्स चोरी के सबूत'तमिलनाडु चुनाव: आयकर विभाग का बयान, स्टालिन की बेटी और दामाद के घर से मिले 'टैक्स चोरी के सबूत'

आपको बता दें कि उदयनिधि स्टालिन एक अभिनेता-निर्माता के साथ-साथ DMK की यूथ विंग के चीफ भी हैं। इस साल वो न केवल अपनी चुनावी पारी की शुरुआत कर रहे हैं, बल्कि इसे चुनाव में वो 'स्टार प्रचारक' के रूप में भी लगातार मोर्चा संभाले हुए हैं। तमिलनाडु में एक ही चरण में 6 अप्रैल को वोटिंग होगी, जिसकी गणना दो मई को होगी।

English summary
tamil nadu assembly election dmk chief mk stalins son udhayanidhi statement on it raid
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X