• search
चेन्नई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

तमिलनाडु में बीजेपी नेता की हत्या, 3 बाइक सवार बदमाशों ने किया मर्डर

|
Google Oneindia News

चेन्नई, 25 मई: तमिलनाडु में भारतीय जनता पार्टी के एक नेता की हत्या कर दी गई है। बीजेपी नेता बालचंद्रन भाजपा के एसी/एसटी विंग के केंद्रीय जिला अध्यक्ष थे, जिनको 3 अज्ञात हमलावरों ने मौत के घाट उतार दिया। गलवार को हुई इस वारदात को चेन्नई के चिंताद्रिपेट इलाके में अंजाम दिया गया। सूत्रों के मुताबिक बालचंद्रन को राज्य सरकार की ओर से एक पर्सनल सिक्योरिटी ऑफिसर यानी पीएसओ प्रदान किया गया था, क्योंकि उन्हें इस बात का शक का था कि किसी भी तरह की अनहोनी हो सकती है।

Tamil Nadu BJP Leader

जानकारी के मुताबिक मंगलवार को जब पीएसओ चाय पीने गया, इसी दौरान बीजेपी नेता की हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि बाइक सवार तीन हमलावार आए थे और बालचंद्रन की हत्या करने मौके से फरार हो गए। चेन्नई पुलिस कमिश्नर शंकर जीवाल ने घटनास्थल पर वारदात का मौका मुआयना किया।

मर्डर के पीछे पुरानी रंजिश

घटना को लेकर उन्होंने बताया कि इस मर्डर के पीछे पुरानी रंजिश है। साथ ही प्रत्यक्षदर्शियों ने भी घटना के बारे में बात की है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए एक स्पेशल टीम बनाई है। मैं यहां यह देखने आया हूं कि कहीं कोई चूक तो नहीं हुई। पुलिस घटना स्थल के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही हैं।

आंध्र प्रदेश के मंत्री के घर में प्रदर्शनकारियों ने लगाई आग, जिले का नाम बदलने पर मचा 'बवाल'आंध्र प्रदेश के मंत्री के घर में प्रदर्शनकारियों ने लगाई आग, जिले का नाम बदलने पर मचा 'बवाल'

बीजेपी नेता के पिता का बयान

वहीं बीजेपी नेता के पिता विश्वनाथन ने बताया कि पिछले 6 महीने से मेरे बेटे और धर्गा मोहन के बीच अनबन चल रही थी। धर्गा मोहन के बेटे प्रदीप और संजय भाजपा में शामिल होना चाहते थे, लेकिन मेरे बेटे ने मना कर दिया क्योंकि वे उपद्रवी हैं। तब तक मेरे बेटे और उन तीन के बीच विवाद चल रहा था। उन्होंने आगे कहा कि एक कपड़े की दुकान को लेकर उनके और मेरे बेटे के बीच झड़प भी हुई थी, जहां प्रदीप और संजय ने दुकान (मालिक) से पैसे की मांग की थी। पुलिस को उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार करना चाहिए।

Comments
English summary
SC/ST wing BJP Leader Balachandran Killed In Chennai
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X