• search
चेन्नई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

तमिलनाडु में बढ़ रहा 'द फैमिली मैन 2' के खिलाफ गुस्सा, अब तमिल फिल्म मेकर चेरन ने की यह मांग

|
Google Oneindia News

चेन्नई, जून 07: अभिनेता और राजनेता सीमन ने शनिवार को ट्विटर पर द फैमिली मैन के दूसरे सीजन के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की थी। वहीं अब तमिल फिल्म निर्माता चेरन ने भी वेब सीरीज पर बैन लगाने की मांग की है। उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए वेब सीरीज पर आरोप लगाया है कि द फैमिली मैन ने श्रीलंका में तमिलों की मुक्ति की लड़ाई के पीछे के इतिहास को गलत तरीके से पेश किया है।

Filmmaker Cheran

चेरन ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने अमेजन प्राइम की सदस्यता भी छोड़ दी है, जो वर्तमान में द फैमिली मैन 2 की स्ट्रीमिंग कर रहा है। फिल्म निर्माता तमिल फिल्मों ऑटोग्राफ, भारती कन्नम्मा, पोर्ककलाम और वेट्री कोडी कट्टू के लिए लोकप्रिय हैं। इससे पहले अभिनेता-राजनेता सीमन ने तमिलों को बदनाम करने के लिए शो पर प्रतिबंध लगाने की मांग थी। सीमन ने तमिलनाडु सरकार से हस्तक्षेप करने और शो को प्रसारित होने से रोकने का भी आग्रह किया है।

उन्होंने कहा कि वेब सीरीज फैमिली मैन 2 को नजरअंदाज करना होगा, क्योंकि यह श्रीलंका में तमिल जाति की मुक्ति के लिए लड़े गए आंदोलन के इतिहास को गलत तरीके से दर्शाती है। चेरन ने कहा कि वह शो के ऑफ एयर होने तक अमेजन प्राइम को सब्सक्राइब नहीं करेंगे।

'द फैमिली मैन' का दूसरा सीजन रिलीज, अमेजन प्राइम ने दर्शकों को दिया ये सरप्राइज'द फैमिली मैन' का दूसरा सीजन रिलीज, अमेजन प्राइम ने दर्शकों को दिया ये सरप्राइज

राज एंड डीके की ओर से बनाई गई वेब सीरीज में मनोज बाजपेयी मुख्य भूमिका में हैं, जबकि दूसरे सीजन में सामंथा अक्किनेनी भी श्रीलंकाई तमिल के रूप में हैं। इस शो का प्रीमियर 4 जून को अमेजन प्राइम पर हुआ था। शो के रिलीज के बाद से कई नेटिजन्स ने शो पर अपनी नाराजगी व्यक्त करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया था।

English summary
Filmmaker Cheran demanding ban on web series The Family Man 2
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X