• search
चेन्नई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

चेन्नई के शिवशंकर बाबा के खिलाफ यौन शोषण का मामला दर्ज, कई छात्राओं ने बताई थी आपबीती

|
Google Oneindia News

चेन्नई, जून 13: तमिलनाडु में चेन्नई के पास केलमबक्कम में शैक्षणिक संस्थान के संचालक और स्वयंभू आध्यात्मिक गुरु शिव शंकर बाबा पर स्कूली छात्रों के यौन उत्पीड़न के आरोप के बाद पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। सुशील हरि इंटरनेशनल रेजिडेंशियल स्कूल में पढ़ने वाली कई छात्राओं ने शिव शंकर बाबा पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब सोशल मीडिया के जरिए छात्राओं ने अपने साथ हुए यौन शोषण के बारे में बताया।

shivshankar baba

छात्राओं की शिकायत के बाद कार्रवाई करते हुए बाल कल्याण समिति में शिव शंकर बाबा को तलब किया गया, लेकिन वे पेश नहीं हुए। वहीं बाबा की टीम ने बताया था कि स्वयंभू गुरु सीने में दर्द से पीड़ित थे और उन्हें देहरादून के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब तीन शिकायतकर्ताओं के आधार पर केलमबक्कम की महिला पुलिस ने शिवशंकर बाबा के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहक केस दर्ज कर लिया है।

चेन्नई के एक और स्कूल की छात्राओं ने टीचर पर लगाए यौन उत्पीड़न के आरोप, 500 से ज्यादा शिकायतेंचेन्नई के एक और स्कूल की छात्राओं ने टीचर पर लगाए यौन उत्पीड़न के आरोप, 500 से ज्यादा शिकायतें

आरोपी बाबा के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 363,365 और 366 और पॉक्सो की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। इधर मामले की गंभीरता को देखते हुए राज्य सरकार ने मामले को सीबीसीआईडी ​​को ट्रांसफर कर दिया है, जो दो नाबालिगों सहित 13 लोगों से पूछताछ की प्रक्रिया शुरू करेगा।

English summary
case against self style BABA shivshankar baba sexual abuse in chennai
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X