• search
चेन्नई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अभिनेता रजनीकांत बने दानवीर, कोरोना से लड़ने के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा कराए 50 लाख रुपए

|
Google Oneindia News

चेन्नई, 17 मई। देश में कोरोना मौत बनकर मंडरा रहा है। अब तक लाखों लोग बेमौत मारे जा चुके है। कोराना काल में लोगों की मदद करने के लिए कई बड़ी हस्तियां आगे आई हैं। सोमवार को साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत भी इस फेहरिस्त में शामिल हो गए। उन्होंने सोमवार को तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन से उनके दफ्तर पहुंचकर मुलाकात ही और इस दौरान कोरोना से लड़ने के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपए जमा किये। 50 लाख रुपए दान करने के बाद कबाली एक्टर रजनीकांत ने स्टालिन के दफ्तर के बाहर खड़ी मीडिया को संबोधित किया।

Rajinikanth

सीएम रिलीफ फंड में दान किए 50 लाख रुपए

साउथ के सिने जगत में थलाइवा के नाम से मशहूर रजनीकांत ने हाल की में कोरोना वायरस का दूसरा टीका लगवाया है। उन्होंने सोमवार को तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन से मुलाकात की ओर कोरोना से लड़ाई जारी रखने के लिए मुख्यमंत्री राहतकोश में 50 लाख का दान दिया।

यह भी पढ़ें: कोरोना फंड इकट्ठा करने पर बोले अमिताभ- मुझे तो शर्म आती है, बताया खुद से दिए हैं कितने करोड़

कई सेलिब्रिटी मदद के लिए आगे आए
भारत इस समय कोरोना की दूसरी लहर से जूझ रहा है। ऐसे में कई सेलिब्रिटी आगे आकर लोगों की मदद कर रहे हैं। रजनीकांत के अलावा भारतीय फिल्म अभिनेता सिवकार्थिकेयन और वेत्री मारन ने भी सीएम रिलीफ फंड में दान दिया है। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद और अभिनेता सलमान खान भी बढ़ चढ़कर लोगों की मदद कर रहे हैं।

सौंदर्य रजनीकांत ने भी दिया दान

14 मई को रजनीकांत की बेटी सौंदर्य रजनीकांत और उनके पति विशागन, ससुर वनंगमुडी और भाभी ने मुख्यमंत्री एमके स्टालिन से मुलाकात की थी। इस दौरान उन्होंने कोरोना से लड़ने के लिए सीएम राहत कोष में 1 करोड़ रुपए से अधिक का दान दिया।

फिल्म अन्नात्थे की शूटिंग कर वापस लौटे रजनीकांत
अभिनेता रजनीकांत हाल ही में फिल्म अन्नात्थे की हैदराबाद में हुई शूटिंग को खत्म कर चेन्नई वापस लौटे हैं। सिरुथाई शिवा द्वारा निर्देशित फिल्म अन्नात्थे में रजनीकांत के अलावा नयनतारा, कीर्ति सुरेश, मीना खुशबू, प्रकाश राज और सूरी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

English summary
Actor Rajinikanth handed over Rs 50 lakhs for COVID relief fund to Tamil Nadu Chief Minister MK Stalin
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X