पिता ने 14 साल की बेटी से रेप कर किया गर्भवती, पड़ोसी के देखने से खुला राज

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

चेन्नई। 43 साल के एक दिहाड़ी मजदूर ने अपनी ही 14 साल की बेटी का यौन शोषण किया। महीनों तक चले इस घिनौने खेल की वजह से उसकी 14 साल की बेटी गर्भवती हो गई लेकिन ये शख्स तब भी नहीं रुका। पीड़िता के पड़ोस में रहने वाली औरत को उसका पेट देख शक हुआ तो वो उसे डॉक्टर के पास ले गई। जिसके बाद सारा मामला सामने आया।

43 साल के पिता ने 14 साल की बेटी को कर दिया गर्भवती, पड़ोसी के देखने से खुला राज

तमिलनाडु के त्रिवल्लूर जिले में रहने वाला मोहन पेशे से मजदूर है। वह रेहड़ी चलाकार गुजर-बसर करता है। मोहन की बीवी मानसिक विक्षिप्त है, वो घर में ही पड़ी रहती है। उसकी दो बेटियां हैं। बड़ी बेटी को उसके एक रिश्तेदार ने पाला है जबकि छोटी बेटी मोहन के पास रहती है। 14 साल की अपनी ही बेटी पर मोहन की नजर खराब हो गई और उसने उसको अपनी हवस का शिकार बना लिया। शराब के आदी मोहन ने बीते साल जुलाई से अपनी बेटी के साथ रेप करना शुरू कर दिया। इससे बच्ची गर्भवती हो गई। लड़की की एक महिला रिश्तेदार को उसे देखने पर लगा कि उसका तबीयत ठीक नहीं है तो वो उसे डॉक्टर के पास ले गई। जब उसे पता चला कि बच्ची गर्भवती है, तो उसके होश उड़ गए।

एनजीओ की शिकायत पर दर्ज हुआ मोहन पर मुकदमा

बच्ची से पूछने पर उसने बताया कि पिता ही उसके साथ रेप करता है। लड़की को लेकर उसकी रिश्तेदार एक एनजीओ में पहुंची। एनजीओ के सदस्य लड़की को लेकर पुलिस थाने आए और मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मामले को दर्ज करने के बाद मोहन को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि मोहन शराब पीता है और दूसरे भी कई तरह के नशे करता है। वहीं मोहन की इस हरकत पर उसके पड़ोसी भी हैरत में हैं। 

पढ़ें- हाईकोर्ट ने हरियाणा सरकार को फटकारा, 'मुरथल में हुआ था गैंगरेप, 28 फरवरी तक करें आरोपियों की पहचान'

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
43 year old man arrested for raping minor daughter in Tamil Nadu
Please Wait while comments are loading...