• search
चंडीगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राहुल गांधी पंजाब की जनता को मुंह नहीं दिखा सकते, क्योंकि उन्होंने जनता से किए वादे नहीं निभाए- केजरीवाल

|
Google Oneindia News

चंडीगढ़, 27 जनवरी। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह पांच साल पहले पंजाब के लोगों से किए गए वादों को पूरा करने में विफल रहे हैं।

arvind kejriwal

पंजाब आने में राहुल ने देर कर दी

अमृतसर में संवाददाताओं से बात करते हुए केजरीवाल ने कहा कि राहुल गांधी ने पंजाब आने में देर कर दी है। दरअसल वह पंजाब की जनता को मुंह नहीं दिखा सकते क्योंकि वह 5 साल पहले जनता से किए गए वादों को पूरा करने में असफल रहे हैं। बता दें कि राहुल गांधी आज पंजाब में रैली करने वाले थे लेकिन पंजाब के कुछ कांग्रेस नेताओंं द्वारा उनके विरोध की खबरों के बाद उन्होंंने पंजाब जाने का फैसला टाल दिया और वर्चुअल माध्यम से रैल की।

यह भी पढ़ें: सेना की नौकरी छोड़ पॉर्न स्टार बनी महिला, बोली- जीवन को रोमांचक बनाने के लिए लिया यह फैसला

शिअद-कांग्रेस दोनों ने पंजाब की जनता को रौंदा

उन्होंने शिरोमणि अकाली दल और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा दोनों पार्टियों ने जनता को कुचला है। केजरीवाल ने कहा कि पंजाब की जनता कांग्रेस और सिअद से त्रस्त हो चुकी है. लोग मजीठिया और सिद्धू को वोट क्यों करेंगे? दोनों ने पंजाब की जनता को पैरों तले कुचला है। हमने अमृतसर पूर्व से जो उम्मीदवार खड़ा किया है वह एक आम महिला है जो हमेशा जनता की सेवा में उपस्थित रहेगी। उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने पिछले 60 सालों से पंजाब की जनता को लूटा है।

पंजाब में कांग्रेस-AAP के बीच कड़े मुकाबले की उम्मीद

बता दें कि पंजाब में 20 फरवरी को चुनाव होना है। वहीं, मतगणना 10 मार्च को होगी। गौरतलब है कि साल 2017 के पंजाब विधानसभा के चुनावों में कांग्रेस ने 117 सीटों में से 77 सीटें जीती थीं, वहीं शिरोमणि अकाली दल ने ने 18 सीटें जीती थीं। वहीं आप 20 सीटें जीतकर दूसरी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी थी। पंजाब में कांग्रेस का रिकॉर्ड भले ही अच्छा हो लेकिन इस बार के चुनावों में कांग्रेस के लिए आम आदमी पार्टी से पार पाना आसान नहीं होगा।

Comments
English summary
Rahul Gandhi did not keep promises made to the people of Punjab in last 5 years: Kejriwal
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X