• search
चंडीगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजनीति से लेकर मनोरंजन जगत की कई हस्तियों ने दी महान गायक सरदूल सिकंदर को श्रृद्धांजलि

|

बॉलीवुड न्यूज। पंजाब के जाने माने पॉप व लोक गायक सरदूल सिंकदर का आज 60 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। वह कोरोना वायरस संक्रमण से पीड़ित थे और उनका पंजाब के मोहाली में इलाज चल रहा था। कोरोना वायरस के अलावा वह मधुमेह, किडनी इन्फेक्शन जैसी अन्य बीमारियों से भी जूझ रहे थे। उनको मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जैसे ही उनकी मौत की खबर फैली। बॉलीवुड, पंजाबी सिने जगत और राजनीति से लेकर उनके कई चाहने वालों ने सोशल मीडिया के माध्यम से महान गायक के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की।

Sardool Sikander

उनकी मौत पर दुख प्रकट करते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने ट्वीट किया, 'महान पंजाबी गायक सरदूल सिकंदर के निधन के बारे में जानकर बहुत दुख हुआ। उनके हाल ही में कोविड-19 से पीड़ित होने का पता चला था, जिसका वह इलाज करा रहे थे। आज पंजाबी म्यूजिक जगत ने अपना अहम सितारा खो दिया। मैं उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त करता हूं।'

बॉलीवुड संगीतकार और गायक विशाल डडलानी ने अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'मैं यकीन नहीं कर सकता की सरदूल साहब हमें छोड़कर चले गए। यह दिल तोड़ने वाला है और बहुत व्यक्तिगत है। एक सच्चा मार्गदर्शक, वह मानवता और विनम्रता से भरे हुए थे। मैं उनके परिवार के प्रति और उनके भाइयों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं।'

गायक हर्षदीप कौर ने लिका, 'बहुत ही दुखत खबर...पंजाबी सिंगर सरदूल सिकंदर दी की

मौत की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ। यह संगीत जगत के लिए बड़ी क्षति है। मैं उनके परिवार के लिए प्राथना करता हूं।'

मशहूर गायक सरदूल सिकंदर के चाहने वाले भी कम नहीं थे। उनके फैंस ने भी उनकी मौत पर संवेदना व्यक्त की है।

एक फैन केपी सिंह ने लिखा, सरदूल सिंकदर जैसे महान गायक का चले जाना एक बेहद दुखद खबर है। उनके आइकॉनिक गाने हमेशा उन्हें उनके प्रशंसकों की यादों में जिंदा रखेंगे।

एक अन्य फैन शांतनु ने लिखा RIP सरदूल सिकंदर। पंजाबी मनोरंजन जगत के लिए बड़ी क्षति।

हरजीत मान ने लिखा, अविश्वसनीय समाचार!! पंजाबी सिंगर सरदूल सिकंदर का फोर्टिस हॉस्पिटल में निधन। RIP- पंजाबी संगीत के स्तंभ।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Many personalities from politics to entertainment paid homage to legendary singer Sardool Sikander
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X