• search
चंडीगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

चंडीगढ़: शख्स ने सड़क पर थूका, फिर ट्रैफिक मार्शल के कहने पर खुद ही हाथ से किया साफ

|

चंडीगढ़। कोरोना वायरस महामारी और लॉकडाउन के चलते चंडीगढ़ में एक पुलिसकर्मी ने बाइक वाहन सवार से सड़क साफ कराई। हुआ यूं, ट्रिब्यून चौक के पास बाइक सवार एक शख्स ने रोड के किनारे थूक दिया। यह देख नाके पर तैनात ट्रैफिक मार्शल से रहा नहीं गया और बाइक सवार को रोक लिया। इसके बाद उसे वापस उस जगह ले जाकर सड़क को हाथ से साफ करवाया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

ट्रिब्यून चौकी का है मामला

ट्रिब्यून चौकी का है मामला

मामला सोमवार (11 मई) ट्रिब्यून चौक के पास दक्षिण मार्ग पर एक नाके का है। इस दौरान हल्लोमाजरा चौक की तरफ से ट्रिब्यून चौक जाने वाली सड़क पर बाइक सवार एक शख्स ने रास्ते में थूक दिया। यह देख ट्रैफिक मार्शल ने फौरन बाइक को नाके पर रुकवा लिया। बाइक पर एक बच्चा भी बैठा था। इसके बाद शख्स को मौके पर ले जाकर रोड साफ करवाई गई। इसके बाद, बाइकर ने जगह पर जाकर अपने हाथों और कुछ घास के साथ थूक को हटा दिया। जब वह लौट रहा था, ट्रैफिक मार्शल पानी की बोतल के साथ उसके पास गया, उसे वापस मौके पर ले गया और जगह को पानी से धुलवाया।

ऐसे धूकना अच्छ थोड़ी होता है

ऐसे धूकना अच्छ थोड़ी होता है

पीछे से पुलिसकर्मी कहता है, 'ऐसा धूकना अच्छा थोड़ी होता है, बच्चों के साथ जा रहे हो आप और इतनी बड़ी गलती कर रहे हो। इसकी सजा है बहुत बड़ी। ऐसा मत करना कभी। हम यहां ड्यूटी कर रहे हैं और आप यहीं थूक रहे हो। आगे से ऐसी गलती मत करना।' ट्रैफिक मार्शल ने कहा, 'मैं पानी की बोतल अपने साथ ले गया था क्योंकि मैं चाहता था कि वह व्यक्ति इसे पानी से साफ करे, लेकिन उसने खुद इसे अपने हाथों और कुछ घासों से साफ किया।'

नहीं किया किसी ने फोर्स

नहीं किया किसी ने फोर्स

बलदेव सिंह ने बताया कि किसी ने उनको साफ करने के लिए फोर्स नहीं किया था, वो स्वेच्छा से साफ करने के लिए आगे आए। वहीं, सोशल मीडिया पर लोग शख्स की खूब आलोचना कर रहे हैं। किसी ने उनको बेवकूफ बताया तो किसी ने पुलिस की जमकर तारीफ की।

ये भी पढ़ें:- मोस्ट वांटेड रणजीत उर्फ चीता सिरसा से गिरफ्तार, हिज्बुल मुजाहिदीन से हैं संबंधये भी पढ़ें:- मोस्ट वांटेड रणजीत उर्फ चीता सिरसा से गिरफ्तार, हिज्बुल मुजाहिदीन से हैं संबंध

English summary
man spits on road amid coronavirus crisis traffic marshall makes him clean
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X