India
  • search
चंडीगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Kartik Popli Case: विजिलेंस टीम पर मां का आरोप, कहा-मेरे बच्चे को प्रताड़ित किया और उसे मार डाला

|
Google Oneindia News

चंडीगढ़, 25 जून: पंजाब आईएएस अधिकारी के बेटे ने शनिवार को कथित तौर पर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। भ्रष्टाचार के एक मामले में विजिलेंस टीम आईएएस संजय पोपली के घर पर पूछताछ करने आई थी। उसी दौरान आईएएस के बेटे कार्तिक पोपली ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मार ली। वहीं इस घटना के बाद अब परिवार के लोगों ने अधिकारियों पर टॉर्चर करने का आरोप लगाया है।

Kartik Popli

कार्तिक पोपली की मां ने आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने मेरे बेटे को प्रताड़ित किया और उसे मार डाला। उन्होंने सबूत के लिए मेरी घर की नौकर को भी प्रताड़ित किया। उन्होंने आरोप लगाया कि पूरा विजिलेंस ब्यूरो और डीएसपी सीएम के दबाव में हैं। इस तरह से वे लोगों को मार रहे हैं।

वहीं संजय पोपली के रिश्तेदार अनु प्रीत कुलार ने आरोप लगाते हुए कहा कि विजिलेंस टीम ने संजय पोपली को कमरे में बंद कर दिया और उसके बेटे को ऊपर ले गए। हम नीचे खड़े थे और कुछ देर बाद हमें बंदूक की आवाज सुनाई दी। विजिलेंस वालों ने उसकी हत्या की है।

इधर, संजय पोपली के बेटे की मौत को लेकर परिजनों द्वारा लगाए आरोपों पर अजय कुमार DSP पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने कहा कि यह जांच का विषय है। लेकिन ये आरोप निराधार हैं। रिकवरी करने के लिए जो टीम गई थी, उसने घर के अंदर कदम भी नहीं रखा। जहां से रिकवरी करनी थी वो जगह बिल्कुल घर के बाहर थी। हमें घटना के बारे में बाद में पता चला।

IAS ऑफिसर के बेटे ने घर पर खुद को मार ली गोली, पंजाब विजिलेंस टीम पूछताछ के लिए आई थीIAS ऑफिसर के बेटे ने घर पर खुद को मार ली गोली, पंजाब विजिलेंस टीम पूछताछ के लिए आई थी

आपको बता दें कि पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने पिछले हफ्ते आईएएस संजय पोपली और एक अन्य को भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार किया था। उसे चार दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया था। उनकी रिमांड की अवधि आज समाप्त हो रही थी, इसलिए विजिलेंस टीम एक और पूछताछ के लिए उनके घर पर पहुंची थी।

Comments
English summary
Kartik Popli mother says Vigilance team tortured my child & killed him
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X