• search
चंडीगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

डेनमार्क की नताशा को हुआ पंजाब के ड्रग एडिक्ट से प्यार, रचाई शादी अब करवा रही इलाज

|
Google Oneindia News

गुरदासपुर। पंजाब में नशे की वजह से आए दिन कोई न कोई युवा अपनी जान गंवा रहा है। युवाओं में मादक पदार्थों की तस्करी सरकार और माता-पिता के लिए सिरदर्द बन चुकी है, ऐसे में एक उदाहरण सामने आया है, जिसकी चारों ओर तारीफ हो रही है। दरअसल, डेनमार्क की रहने वाली नताशा को सोशल मीडिया के जरिए गुरदासपुर के एक ड्रग एडिक्ट से प्यार हो गया। प्यार की मिसाल पेश करते हुए वह पंजाब आ गई और शादी भी कर ली। अब नशे से बाहर निकालने के लिए उसे गुरदासपुर के एक नशामुक्ति केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

सोशल मीडिया के जरिए हुई दोस्ती

सोशल मीडिया के जरिए हुई दोस्ती

डेनमार्क के नताली उर्फ ​​नताशा ने कहा कि इंटरनेट के माध्यम से उसकी दोस्ती गुरदासपुर के मलकीत सिंह से हुई। मलकीत ने चैटिंग के दौरान यह स्पष्ट किया था कि कि उसे नशे की लत है। उनकी ईमानदारी को देखते हुए फैसला किया कि वह उसे नशे के दलदल से बचाने के लिए पंजाब जाएंगी। वह पंजाब आईं और मलकीत को इलाज के लिए साइबेरी ले गईं।

प्यार में बदली दोस्ती, रचाई शादी

प्यार में बदली दोस्ती, रचाई शादी

हालांकि, कोई अंतर नहीं होने के कारण वह फिर से गुरदासपुर आईं और मलकीत सिंह से शादी करने के लिए यहां आए और उन्हें गुरदासपुर के एक केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है और वे बहुत खुश हैं। ​​नताशा उसे अपने साथ विदेश ले जा रही हैं।

ठीक हो रहे हैं मलकीत सिंह

ठीक हो रहे हैं मलकीत सिंह

ड्रग रिडक्शन सेंटर के डायरेक्टर रमेश महाजन ने कहा कि मलकीत सिंह ड्रग की गोलियों के नशे में था और डेनमार्क की नताली उर्फ ​​नताशा ने बहुत बढ़िया निर्णय लिया और उसे नशे से बाहर निकालने का फैसला किया। मलकीत सिंह अब ठीक हो रहा है और जल्द ही वापस जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: पंजाब में नशे के खिलाफ जंग लड़ रहा ये फौजी, दौड़ लगाकर नौजवानों को कर रहा जागरूकये भी पढ़ें: पंजाब में नशे के खिलाफ जंग लड़ रहा ये फौजी, दौड़ लगाकर नौजवानों को कर रहा जागरूक

English summary
denmark girl married with drug addict punjab youth
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X