• search
चंदौली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लॉकडाउन: साइकिल से बेवजह घूम रहा था युवक, RPF ने दी ये सजा

|

चंदौली। लॉकडाउन के बावजूद कुछ लोग नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं और अंजान बनकर लापरवाही बरत रहे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी, सीएम योगी आदित्यनाथ सहित पुलिस और प्रशासन के सभी लोग लगातर लॉकडाउन का पालन करने और घर में रहने की अपील कर रहे हैं। कई जगह पुलिस लोगों को समझाती दिख रही है तो कहीं सख्ती से भी निपट रही है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के चंदौली का है। पंडित दीन दयाल स्टेशन पर आरपीएफ ने अभियान चलाकर बेवजह घूम रहे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की। इस दौरान साइकिल से घूम रहे एक युवक को कंधे पर साइकिल उठाकर वापस भेजा गया।

RFP gives punishment to man who violating coronavirus lockdown in chandauli

कंधे पर साइकिल उठाने की दी सजा

लॉकडाउन के बीच साइकिल सवार डीडीयू जंक्शन परिसर में घूम रहा था। आरपीएफ के जवानों ने युवक से वजह पूछी तो वह नहीं बता पाया। इसके बाद पहले तो समझाया और फिर लॉकडाउन तोड़ने के एवज में कंधे पर साइकिल उठाने की सजा दी। कंधे पर साइकिल उठाकर यह युवक तकरीबन 200 मीटर चलकर रेलवे परिसर से बाहर गया।

लॉकडाउन का 8वां दिन

पूरी दुनिया इस वक्त कोरोना वायरस (COVID-19) से जंग लड़ रही है। दुनियाभर में वायरस के कारण 36571 से भी ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। वहीं संक्रमित लोगों की संख्या सात लाख के आंकड़ा को पार कर चुकी है। भारत में संक्रमित मामलों की संख्या 1637 हो गई है, जबकि इस महामारी से 38 लोगों की मौत भी हुई है। कोरोना वायरस को देखते हुए देश में 21 दिनों तक लॉकडाउन है, आज लॉकडाउन का 8वां दिन है।

कोरोना वायरस से यूपी के मेरठ में हुई दूसरी मौत, महाराष्ट्र से आए दामाद से ससुर हुआ था संक्रमित

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
RFP gives punishment to man who violating coronavirus lockdown in chandauli
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X