• search
चंदौली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

UP: थाने पहुंची बीवी, बोलीं- करवा चौथ पर मैचिंग की साड़ी और लिपस्टिक नहीं दिला रहा पति

|
Google Oneindia News

चंदौली। खबर उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले से है, जहां एक महिला सदर कोतवाली पहुंची और 'महिला हेल्प डेस्क' पर एक अनोखी शिकायत दर्ज कराई है। दरअसल, महिला हेल्प डेस्क पर शिकायतकर्ता महिला ने पति पर आरोप लगाया है कि करवा चौथ पर उन्‍हें मैचिंग की साड़ी, लिपस्टिक, चूड़ी और मेकअप का सामान खरीद कर नहीं दे रहे हैं। ऐसे में उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए। हालांकि, पुलिस ने महिला को समझा बुझाकर शांत कराया और वापस भेज दिया।

Karwa Chauth: Woman complaint against her husbadn in Chandauli Kotwali

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिकायतकर्ता महिला ने अपने पति पर आरोप लगा है कि वो आए दिन उसे प्रताड़ित करता है और कोई भी काम समय पर नहीं करते हैं। इतना ही नहीं, महिला कहा कि जब घर में गैस खत्म हो जाती है, तो पति समय पर सिलेंडर लाकर नहीं देते हैं। वो अब पति की इन हरकतों से वह तंग आ गई हैं और चाहती हैं कि पुलिस इस मामले में उचित कार्रवाई करे।

महिला द्वारा अजीबोगरीब शिकायत सुनने के बाद 'महिला हेल्प डेस्क' पर तैनात महिला पुलिसकर्मी सकते में आ गईं। हालांकि, बाद में महिला हेल्प डेस्क पर तैनात महिला पुलिसकर्मियों ने उन्‍हें समझाया और उनकी काउंसलिंग की। साथ ही उनके पति को भी फोन पर समझाया। इसके बाद महिला वापस अपने घर चली गई। वहीं, चंदौली के प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार मिश्रा ने बताया कि एक महिला अपने पति की शिकायत लेकर आई थी। उनका कहना था कि उनका पति उन्‍हें मैचिंग की साड़ी, लिपिस्टिक और चूड़ी नहीं दिलवाता है। जिस पर महिला हेल्प डेस्क कर्मियों ने उसे समझा-बुझाकर घर वापस भेज दिया।

ये भी पढ़ें:- Karwa Chauth: यूपी के इस गांव में सुहागिनें नहीं रखतीं करवा चौथ का व्रत, जानिए क्योंये भी पढ़ें:- Karwa Chauth: यूपी के इस गांव में सुहागिनें नहीं रखतीं करवा चौथ का व्रत, जानिए क्यों

English summary
Karwa Chauth: Woman complaint against her husbadn in Chandauli Kotwali
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X