• search
चंदौली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

चंदौली में बच्चों को स्कूल ले जा रही जीप पलटी, आधा दर्जन से अधिक बच्चे घायल

चंदौली जिले के सदर कोतवाली अंतर्गत बुधवार को सुबह में बच्चों को उनके घर से स्कूल ले कर जा रही एक जीप गड्ढे में पलट गई। जीप पलटने के बाद बच्चों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे और उसमें फंसे बच्चों को बाहर निकाले। जीप में सवार आधा दर्जन से अधिक बच्चे घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उपचार चल रहा है।

Google Oneindia News

चंदौली, 28 सितंबर : चंदौली जिले के सदर कोतवाली अंतर्गत बुधवार को सुबह में बच्चों को उनके घर से स्कूल ले कर जा रही एक जीप गड्ढे में पलट गई। जीप पलटने के बाद बच्चों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे और उसमें फंसे बच्चों को बाहर निकाले। जीप में सवार आधा दर्जन से अधिक बच्चे घायल हो गए। घायलों में चार बच्चों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है। वहीं मामूली रूप से घायल बच्चों का प्राथमिक उपचार किया गया।

बच्चों को लेकर सेंट जॉन्स स्कूल में जा रहे थी जीप

बच्चों को लेकर सेंट जॉन्स स्कूल में जा रहे थी जीप

बताया गया कि सदर कोतवाली अंतर्गत जमुनीपुर, दिघवट और धनऊर गांव से स्कूली बच्चों को लेकर एक जीप सेंट जॉन्स स्कूल में जा रही थी। जीप बच्चों को लेकर सदर कोतवाली के कटसिला गांव के समीप पहुंची थी, उसी समय रफ्तार अधिक होने के चलते जीप अनियंत्रित हो गई। सामने नहर को बचाने के चलते जीप बगल के एक गड्ढे में चली गई और पलट गई। जीप पलटने के बाद उसमें बैठे बच्चे चीखने चिल्लाने लगे। बच्चों की शोर सुनकर वहां से गुजर रहे लोग तत्काल वहां पहुंचे और जीप में फंसे बच्चों को बाहर निकाले। इस हादसे में अर्नव, दिव्यांशु, आदित्य और अनन्या नामक बच्चे गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। चारों बच्चों को निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार चल रहा है।

पुरानी जीप में क्षमता से अधिक बच्चे थे सवार

पुरानी जीप में क्षमता से अधिक बच्चे थे सवार

बताया गया कि जीप काफी पुरानी है और जीप में कुल 30 बच्चे सवार थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि क्षमता से अधिक बच्चों को बैठाने के चलते और रफ्तार अधिक होने के कारण जीप अनियंत्रित हो गई थी। वहीं जीप में बैठे बच्चों ने बताया कि जीप की स्टेयरिंग फेल हुई थी। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस जीप को कब्जे में ले ली है और पुलिस द्वारा जीप के कागजात के बारे में जांच-पड़ताल की जा रही है।

क्षेत्राधिकारी सदर ने कहा की जाएगी कार्रवाई

क्षेत्राधिकारी सदर ने कहा की जाएगी कार्रवाई

इस बारे में क्षेत्राधिकारी सदर द्वारा बताया गया कि स्कूल जाते समय स्कूल से कुछ दूर पहले ही एक जीप पलट गई। जीप में 30 बच्चे सवार थे, जिसमें चार बच्चे घायल हुए हैं और अन्य बच्चों को मामूली चोट आई थी। मामूली रुप से घायल बच्‍चों का उपचार कराने के बाद उन्हें वापस भेज दिया गया। जबकी अन्‍य चार बच्‍चों को अस्‍पाताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार चल रहा है। जीप को कब्जे में ले लिया गया है और आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

वाराणसी : योग करते आचानक गिर गई बीएचयू की शोध छात्रा, अस्‍पताल ले जाते समय हुई मौतवाराणसी : योग करते आचानक गिर गई बीएचयू की शोध छात्रा, अस्‍पताल ले जाते समय हुई मौत

Comments
English summary
Jeep carrying children to school in Chandauli overturned, half a dozen children injured
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X