• search
चंदौली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

योगी जी पवित्र चोला तो जरूर पहनते हैं, लेकिन उनकी भाषा उस योग्य नहीं: राज बब्बर

|

चंदौली। राज बब्बर ने कांग्रेस को वोट कटवा पार्टी बताने पर भाजपा और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आड़े हाथों लिया। राज बब्बर ने कहा कि उनके शब्द ध्यान देने योग्य नहीं है। उन्होंने कहा कि योगी जी पवित्र चोला तो जरूर पहनते हैं, लेकिन उनकी भाषा उस योग्य नहीं जिस कारण उनकी भाषा व चोला मैच नहीं खाता। राज बब्बर ने कहा कि भाजपा अज्ञानता से भरी हुई पार्टी है, जिनके पास कोई शब्द नहीं।

congress leader raj babbar attacks on cm yogi adityanath

'चटनी रोटी खाएंगे, राहुल को पीएम बनाएंगे'

प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने कांग्रेस समर्थित जन अधिकार पार्टी के प्रत्याशी शिवकन्या कुशवाहा को भारी से भारी मतों से जिताने की अपील की और कहा कि वोट जरूर दें। इस दौरान एक साल साल की बच्ची कांग्रेस समर्थित जन अधिकार पार्टी के समर्थन में स्लोगन लिखी हुई तख्ती लेकर सभा स्थल पहुंची। स्लोगन में लिखा था, 'चटनी रोटी खाएंगे, राहुल को पीएम बनाएंगे।' बच्ची द्वारा इस तरह सभा स्थल पहुंचने पर यह बात चर्चा का विषय था। बच्ची से पूछा गया तो उसने बताया कि वह अपने माता-पिता के साथ यहां पर आई हुई है और वो यहां प्रत्याशी शिवकन्या को जिताने के अपील करने आई है।

congress leader raj babbar attacks on cm yogi adityanath

19 मई को होगा चंदौली में चुनाव

बता दें, लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर छह चरणों के चुनाव संपन्न हो चुके हैं। यूपी के चंदौली में 19 मई को सातवें चरण का चुनाव होना है। ऐसे में प्रत्याशियों का एक दूसरे के खिलाफ आरोप-प्रत्यारोप जारी है। वहीं, प्रत्याशियों के हौसले और उनके प्रचार के लिए जनपद में दिग्गज नेताओं का आना-जाना लगा है।

ये भी पढ़ें: जौनपुर: भाजपा नेत्री ने EVM के साथ ली सेल्फी, फेसबुक पर की शेयरये भी पढ़ें: जौनपुर: भाजपा नेत्री ने EVM के साथ ली सेल्फी, फेसबुक पर की शेयर

English summary
congress leader raj babbar attacks on cm yogi adityanath
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X