• search
चंदौली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

चंदौली में मजदूर की फावड़े से सिर काटकर निर्मम हत्या, लाश के पास बैठा रहा हत्यारा

|
Google Oneindia News

चंदौली, जून 08: सनसनीखेज खबर उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले से है, यहां ईंट भट्ठे पर मजदूरी करने वाले मजदूर की फावड़े से सिर काटकर हत्या कर दी गई। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी लाश के पास बैठा रहा। वहीं, हत्या की सूचना मिलते ही धानापुर पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंच गई। पुलिस ने हत्यारो को मौके से गिरफ्तार कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

chandauli news: brutal murder of a laborer by beheading him with a shovel

यह वारदात चंदौली जिले के धानापुर थाना क्षेत्र के डबरिया गांव की है। प्राप्त समाचार के मुताबिक, डबरिया गांव के ईट भट्ठे पर ईंट पथाई का कार्य करने वाले प्रहलादपुर के मजदूर मेधा बिंद (55) की फावड़े से ईट भट्टे पर सिर को धड़ से अलग कर हत्या कर दिया। इस दौरान एक बार नहीं बल्कि कई फावड़े से हमला किया गया, जिससे सिर अलग हो गया। वहीं, हत्यारोपी युवक विछिप्त बताया जा रहा है। जो कि हत्या के भागने की बजाय पास में ही बैठकर ही बोल रहा था कि मैं खूनी हूं।

ये भी पढ़ें:- कोरोना कर्फ्यू मुक्त हुए यूपी के सभी 75 जिले, शाम सात से सुबह सात बजे तक लागू रहेंगी बंदिशेंये भी पढ़ें:- कोरोना कर्फ्यू मुक्त हुए यूपी के सभी 75 जिले, शाम सात से सुबह सात बजे तक लागू रहेंगी बंदिशें

हत्या करने वाले आरोपी को ग्रामीणों ने पिटाई के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। इस संबंध में धानापुर थाना प्रभारी विनोद मिश्रा ने बताया कि प्रहलादपुर निवासी मेधा बिंद की हत्या लखईपुर ग्राम निवासी वीरेंद्र ने फावड़े से कर दी है। जो कि मानसिक रूप से विक्षिप्त भी बताया जा रहा है। इस घटना को देखकर ग्रामीणों द्वारा उसकी जमकर पिटाई कर दी गई है, जिससे वह भी बेहोश हो गया। अचेत अवस्था में पुलिस ने आरोपी को अस्पताल पहुंचाया है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

English summary
chandauli news: brutal murder of a laborer by beheading him with a shovel
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X