• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Walmart लेकर आया क्रेडिट कार्ड, इतने दिन के लिए बिना ब्याज के मिलेगा लोन

|

नई दिल्ली। वॉलमार्ट इंडिया ने अपने कारोबारी भागीदारों के लिए क्रेडिट कार्ड जारी किया है। वॉलमार्ट ने ये क्रेडिट कार्ड एचडीएफसी बैंक के साथ मिलकर जारी किया है। वॉलमार्ट की थोक दुकानों से खरीदारी करने वाले वाले बेस्ट प्राइस मॉडर्न होलसेल के सदस्य इस कार्ड का इस्तेमाल कर सकते हैं।

walmart india launches credit card with hdfc bank, get loan for upto 50 days

इस कार्ड में इन सदस्यों के लिए खास सुविधा दी जा रही है। इस क्रेडिट कार्ड के जरिए 50 दिनों तक के लिए बिना किसी इंटरेस्ट रेट के लोन की सुविधा दी जा रही है। वॉलमार्ट और एचडीएफसी बैंक द्वारा साझेदारी में जारी किया गया ये क्रेडिट कार्ड थोक ब्रिक्री केंद्रों से खरीदारी करने वाले सदस्य कारोबारियों की सहूलियत के लिए है। इससे उनको खरीदारी में काफी मदद मिलेगी।

इस क्रेडिट कार्ड को लेकर वॉलमार्ट के सीईओ और चेयरमैन कृष अय्यर ने कई जानकारी दी। उनसे साथ एचडीएफसी बैंक के पेमेंट बिजनेस एंड मार्केटिंग के कंट्री हेड पराग राव भी मौजूद थे। दोनों अधिकारियों ने बेस्ट प्राइस स्टोर में इस कार्ड को पेश किया। इस दौरान वॉलमार्ट के सीईओ ने बताया कि कंपनी देश के अन्य भागों में अपने कारोबार का विस्तार जारी रखेगी। उन्होंने बताया कि आंध्र प्रदेश के कुर्नूल में भी जल्द ही बिक्री केंद्र खोला जाएगा।

HDFC Bank की नेट बैंकिंग, मोबाइल बैंकिंग सर्विस ठप, लाखों खाताधारक परेशान, नहीं कर पाए कैश ट्रांसफर

कृष अय्यर ने बताया कि इस कार्ड के जरिए सभी छोटे कारोबारी 18 से 50 दिन के दिन लोन की सुविधा ले सकेंगे। खास बात ये है कि इस अवधि के लिए उनको किसी तरह का ब्याज नहीं देना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि ये सदस्यों के लिए अच्छा है और उनके पास एक बेहतरीन अवसर है। ये कार्ड देश भर में 26 अन्य बेस्ट प्राइस मॉडर्न होलसेल सेंटर में भी जारी किए गए।

Alert: SBI खाताधारक ध्यान दें! 31 दिसंबर से बेकार हो जाएंगे ये ATM कार्ड, जरूर कर लें ये काम, वरना नहीं निकाल पाएंगे पैसा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
walmart india launches credit card with hdfc bank, get loan for upto 50 days
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X