• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

जाते-जाते बची Paytm के विजय शेखर शर्मा की कुर्सी, फिर से एमडी और सीईओ नियुक्त

Google Oneindia News

नई दिल्ली। नोटबंदी के बाद से चमकी डिजिटल पेमेंट कंपनी पेटीएम( Paytm) के सीईओ और एमडी की पोस्ट फिर से विजय शेखर शर्मा के पास पहुंच गई है। विजय शेखऱ शर्मा को फिर से पेटीएम का एमडी और सीईओ नियुक्त किया गया है। शेयरधारकों की मीटिंग में मुहर लगा दी गई।

 Vijay Shekhar Sharma Reappointed as MD and CEO of Paytm again in Shareholder Meeting

पेटीएम आईपीओ के फ्लॉट होने के बाद से ही कंपनी के फाउंडर विजय शेखर शर्मा शेयरधारकों के निशाने पर थे। लगातार खबरें आ रही थी कि उनकी कुर्सी जा सकती है, लेकिन मीटिंग में वो निवेशकों को समझाने में सफल रहे और एक बार फिर से कुर्सी हासिल कर ली।


पेटीएम की जिम्मेदारी

शुक्रवार को पेटीएम निवेशकों की एजीएम हुई, जिसमें एक बार फिर से कंपनी के फाउंडर विजय शेखर शर्मा को सीईओ और एमडी की जिम्मेदारी सौंपी। पेटीएम के आईपीओ की खराब लॉन्चिंग के बाद से ही विजय शेखर शर्मा पर पद छोड़ने का दवाब बनाया जा रहा था। पेटीएम आईपीओ की लिस्टिंग के बाद इसकी वैल्यू में 60 फीसदी गिरावट आ चुकी है। जिसकी वजह से डोमेस्टिक प्रॉक्सी फर्म IiAS, ses और इनगवर्न रिसर्च सर्विस ने निवेशकों को सलाह दी कि वो विजय शेखऱ शर्मा को पद से हटाए, लेकिन पेटीएम की पेरेंट कंपनी वन 97 कम्युनिकेशन ने एक बार फिर से निवेशकों का भरोसा जीत लिया है। पेटीएम की निवेशक कंपनियों में शामिल नीदरलैंड की एंट ग्रुप कंपनी एंटफिन होल्डिंग्स बीवी, सॉफ्टबैंक ग्रुप कॉर्प और कनाडा की इनवेस्टमेंट बोर्ड शामिल हैं।

खाते से अपने पैसे निकालने के लिए बैंक आपसे वसूलता है चार्ज, जानें क्या है अकाउंट से कैश विड्रॉल का नियमखाते से अपने पैसे निकालने के लिए बैंक आपसे वसूलता है चार्ज, जानें क्या है अकाउंट से कैश विड्रॉल का नियम

Comments
English summary
Vijay Shekhar Sharma Reappointed as MD and CEO of Paytm again in Shareholder Meeting
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X