• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

टेस्ला के CEO एलन मस्क को आखिर क्यों बेचना पड़ रहा है अपना 'आखिरी घर', खुद किया खुलासा

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, जून 15। दुनिया के टॉप वर्ल्ड अमीरों में शामिल टेस्ला के सीईओ एलन मस्क के एक ट्विट से शेयर बाजार में उथल पुथल मच जाती है। इस बार मस्क ने कुछ ऐसा ट्वीट किया, जिसे पढ़कर लोग हैरान रह गए। टेस्ला के प्रमुख ने ट्वीट कर लिखा कि वो अपना 'आखिरी बचा हुआ घर' बेचना चाहते हैं, जिसके बाद लोग इस हैरानी में पड़ गए कि दुनिया के अरबपतियों में शामिल एलन मस्क आखिर क्यों अपना घर बेचना चाह रहे हैं।

Tesla CEO Billionaire Elon Musk Sell his Last Home,Know the reason

एलन मस्क बेचना चाहते हैं अपना आखिरी घर

टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने ट्विटर पर लिखा वो अपना 'आखिरी बचा हुआ घर' बेचना चाहते हैं। इस ट्वीट के बाद लोगों के मन में कई सवाल उठने लगे। अपनी ट्विट के अगले लाइन में उन्होंने लिखा कि वो इसके लिए एक बड़े परिवार को तलाश रहे हैं। मस्क ने लिखा कि उनके लिए ये घर बेहद खास है। अपने अगले ट्विट में मस्क ने लिखा कि अब उनके पास बे एरिया में एक ही इवेंट हाउस बचा है, जिसे वो किसी बड़े परिवार को देना चाहते हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले भी मस्क कैलिफॉर्निया स्थित अपनी दो संपत्तियों को बेच चुके हैं। द स्पेसएक्स के मालिक और दुनिया के अरबपतियों में शामिल एलन मस्क पहले भी बता चुके हैं कि उन्हें मंगल पर कॉलोनी बनाने के लिए बहुत अधिक पैसा चाहिए। जिसके लिए वो अपनी संपत्तियों को बेचकर पैसा इकट्ठा कर रहे हैं, ताकि वो अपने सपने को पूरा कर सकें। आपको बता दें कि एलन मस्क 2050 तक मंगल पर बस्ती बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं।

Bank of Baroda: बैंक ऑफ बड़ौदा में है खाता तो अगले 16 दिनों में निपटा लें ये कामBank of Baroda: बैंक ऑफ बड़ौदा में है खाता तो अगले 16 दिनों में निपटा लें ये काम

English summary
Tesla CEO Billionaire Elon Musk Sell his Last Home,Know the reason
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X