• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

NSE पर ट्रेडिंग रुकी, टेक्निकल गड़बड़ी के कारण लाइव डेटा नहीं हो रहा अपडेट

|

मुंबई। शेयर मार्केट से जुड़ी बड़ी खबर आ रही है। तकनीकी दिक्कत के कारण नेशनल स्टॉक एक्सचेंज यानी एनएसई की ट्रेडिंग रुक गई है। एनएसई का लाइव डेटा अपडेट नहीं हो पा रहा है। अचानक आई इस परेशानी के कारण एनएसई के इंडेक्स फीड के अपडेशन में परेशानी हो रही है। अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही इस परेशानी को ठीक कर लिया जाएगा। इस टेक्निकल परेशानी को ठीक करने के लिए टीम जुट गई है।

    Stock market में रुका कारोबार, Technical की वजह से Live Data नहीं हो रहा Update | वनइंडिया हिंदी

     Share Market Update: Trading Halted On NSE Due To Technical Glitch
    एनएसई की ओर से जारी आधिकारिक बयान के मुताबिक सिस्टम में आई तकनीकी खामी के कारण ये समस्या आई है। इसे जल्द ही दूर करने का प्रयास किया जाएगा। इस परेशानी क कारण सभी सेगमेंट को 11:40 पर बंद कर दिया गया। लाइव फीड अपडेट नहीं हो रहा है। अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही इस समस्या का समाधान कर लिया जाएगा। अधिकारियों का कहना है कि एनएसई के पास रेडुएंसी सुनिश्चित करने के लिए दो सर्विस प्रोवाइडर्स और कई टेलीकॉम लिंक हैं। इस समस्या को लेकर उन्होंने कहा कि टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर्स से बात हो रही है। उनके लिंक में आई समसया के कारण एनएसई सिस्टम प्रभावित हुआ है। इस समस्या के सभी ब्रोकरेज को एनएसई की ओर से लाइव पडेट नहीं मिल पा रहा है। प्राइस फीड पडेट नहीं हो पा रहा है। इस परेशानी के बाद ब्रोकरेज ने ट्वीटर पर इस तकनीकी गड़बड़ी की शिकायतें शुरू कर दी।

    जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में सेना और आंतकियों के बीच मुठभेड़, 4 आतंकी ढेर, कई के छिपे होने की आशंकाजम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में सेना और आंतकियों के बीच मुठभेड़, 4 आतंकी ढेर, कई के छिपे होने की आशंका

    English summary
    Share Market Update: Trading Halted On NSE Due To Technical Glitch
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X