• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शेयर बाजार की लौटी रौनक, सेंसेक्स 39000 के पार, निफ्टी पहुंचा 11500

|

नई दिल्ली। अनलॉक-5 के ऐलान के बाद शेयर बाजार में जबरदस्त उछाल देखने को मिला है। निवेशकों का भरोसा एक बार फिर से बाजार में लौटा है। पिछले महीने बाजार में भारी गिरावट देखने को मिली थी, जिसके बाद आज शेयर बाजार में जबरदस्त उछाल आया है। सेंसेक्स 39000 के पार पहुंच गया है और लगातार तेजी देखने को मिल रहा है। फिलहाल सेंसेक्स 39186 अंक पर ट्रेड कर रहा है। आज बाजार में 493 अंकों की यानि 1.27 फीसदी का उछाल दर्ज ककिया गया है। वहीं 28 सितंबर को सेंसेक्स 38000 से भी नीचे चला गया था। निफ्टी की बात करें यहां भी तेजी देखने को मिली है, निफ्टी में आज 135 अंकों की यानि 1.19 फीसदी का उछाल देखने को मिला है। इसके साथ ही निफ्टी 11552 अंक को पार कर गया है।

sensex

आज सुबह 10 बजे ही शेयर बाजार में उछाल देखने को मिला। बाजार खुलने के बाद सेंसेक्स में 259 अंकों की बढ़त दर्ज की गई और 38956 अंक तक पहुंच गया। जबकि निफ्टी 71 अंकों की तेजी के साथ 11487 तक पहुंच गया। यही नहीं टीसीएस की बात करें तो यह अपने ऑल टाइम लेवल पर पहुंच गया। फार्मा सेक्टर को छोड़कर लगभग सभी शेयर में गिरावट देखने को मिली। बैंक निफ्टी में आज तेजी देखने को मिली है। बंधन बैंक, एसबीआई सहित कई बैंकों में तेजी देखने को मिली। इसके अलावा इंफोसिस, एचसीएल के शेयरों में में तेजी देखने को मिली। वहीं एलएंड टी, बजाज ऑटो, हिंदुस्तान यूनिलीवर, ओनएजीसी के शेयर में गिरावट दर्ज की गई है।

इसे भी पढ़ें- बिजली क्षेत्र के निजीकरण के विरोध में यूपी में लाखों विद्युतकर्मियों की हड़ताल, उत्पादन आपूर्ति व्यवस्था ठप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Share market surge after unlock-5 announcement investors shows confidence.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X