• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शेयर बाजार धड़ाम, ओपनिंग सेशन में ही सेंसेक्स 1040 अंक लुढ़का

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 20 दिसंबर: सोमवार को शेयर बाजार में बड़ी गिरावट देखने को मिली है। आज सुबह बाजार खुलते ही इसमें गिरावट देखने को मिली। शुरुआती सत्र (ओपनिंग सेशन) मेंही सेंसेक्स में 1040 अंकों की गिरावट आई। ओपनिंग सेशन में 1040 अंकों की गिरावट के साथ सेंसेक्स 55,971 पर कारोबार कर रहा है। वहीं निफ्टी 16,677 पर है। घरेलू बाजार पर ओमिक्रॉन के खतरे का असर माना जा रहा है। शेयर बाजार में पिछले सप्ताह भी लगातार गिरावट देखी गई थी।

 सेंसेक्स 1040 अंकों लुढ़का

गिरावट के साथ हफ्ते की शुरुआत

आज हफ्ते की शुरुआत शेयर बाजार में भारी गिरावट के साथ हुई है। बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज बीएसई का प्रमुख संवेदी सूचकांक सेंसेक्स आज 494 अंकों के नुकसान के साथ खुला। वहीं नेशनल स्टॉक एक्सचेंज के निफ्टी में भी गिरावट देखी गई। फार्मा, हेल्थ केयर, ऑयल एंड गैस, कंज्यूमर ड्यूराबेल्स, ऑटो, मेटल, पीएसयू बैंक, रियल्टी,आईटी, निफ्टी फाइनेंशियल सर्विसेज, प्राइवेट बैंक का बाजार गिरा है। मिड कैप और स्माल कैप इंडेक्स भी गिरे हैं।

बता दें कि बाजार में पिछले सप्ताह बड़ी गिरावट दर्ज की गई थी। बीते हफ्ते सेंसेक्स 1,774.93 अंक यानी 3 फीसदी गिरकर 57,011.74 अंक पर बंद हुआ था। वहीं निफ्टी 50 में भी 526.1 अंक की गिरावट रही थी और यह 16,985.2 अंक पर बंद हुआ था।

ओमिक्रॉन का खतरा: इन 6 एयरपोर्ट पर RT-PCR टेस्ट की प्री-बुकिंग आज से अनिवार्य, जानें कैसे होगा पूरा प्रोसेसओमिक्रॉन का खतरा: इन 6 एयरपोर्ट पर RT-PCR टेस्ट की प्री-बुकिंग आज से अनिवार्य, जानें कैसे होगा पूरा प्रोसेस

Comments
English summary
Sensex plunges 1040 points to trade at 55971 in opening session Nifty at 16677
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X