• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

किंगफिशर के मालिक विजय माल्या को झटका, 6200 करोड़ का शेयर बेचेगा SBI

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, जून 18। भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या को बड़ा झटका लगा है। एसबीआई ने किंगफिशर के मालिक विजय माल्या के कर्ज को कम करने के लिए 6200 करोड़ के शेयर को बेचने का फैसला किया है। 23 जून को एसबीआई के 6200 करोड़ रुपए के स्टॉक को बेचने का फैसला किया है।

 SBI sell Kingfisher owner Vijay Mallyas shares worth Rs 6200 crore to recover loan

SBI के नेतृत्व में बैं 23 जून को किंगफिशर के 6200 करोड़ वैल्यु के स्टॉक्स को बेचने का फैसला किया है। अगर शेयरों की बल्क खरीदारी होती है तो बैंक के लिए बड़ी जीत होती विजया माल्या के कर्ज की रिकवरी में। शेयरों की ये बिक्री बेंगलुरू स्थित डेट रिकवरी ट्रिब्यूनल की निगरानी में होगी। अगर शेयरों की बल्क डील नहीं होती है तो 24 जून से शेयरों की रिटेल बाजार में उतारा जाएगा। बैंक यूनाइडेट बिवरेज, यूनाइडेट स्पिरिट और मैकडोवैल होर्लिंग शेयरों की बिक्री करेगा। इन शेयरों की बिक्री से एसबीआई माल्या के बकाए को कम करन की कोशिश कर रहा है। आपको बता दें कि ईडी ने भी विजय माल्या की 12000 करोड़ की संपत्ति अटैच की है।

आपको बता दें कि जनवरी 2019 में विजय माल्य को आर्थिक भगोड़ा घोषित किया गया था। विजया माल्या के पास 17 बैंकों के पास 9000 करोड़ रुपए का कर्ज है। एसबीआई का सबसे बड़ा हिस्सा है। इसक अलावा पीएनबी, आईडीबीआई बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा, इलाहाबाद बैंक, फेडरल बैंक, एक्सिस बैंक समत 17 बैंक शामिल है।

लॉकडाउन खत्म होते ही फ्लाइट टिकट पर छूट, मात्र 999 में बुक करें हवाई सफर, एयर इंडिया Sale शनिवार सेलॉकडाउन खत्म होते ही फ्लाइट टिकट पर छूट, मात्र 999 में बुक करें हवाई सफर, एयर इंडिया Sale शनिवार से

English summary
SBI sell Kingfisher owner Vijay Mallya's shares worth Rs 6200 crore to recover loan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X